Cricket
पिता को खोने के बाद मैं रो रहा था, विराट कोहली ने मुझे संभाला: मोहम्मद सिराज

पिता को खोने के बाद मैं रो रहा था, विराट कोहली ने मुझे संभाला: मोहम्मद सिराज

पिता को खोने के बाद मैं रो रहा था, विराट कोहली ने मुझे संभाला: मोहम्मद सिराज : दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका मिलने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा है. सिराज की गेंदबाजी में काफी बेहतर हो गई है, इसका सबूत उन्होंने आईपीएल 2021 में खेले 7 मैचों […]

पिता को खोने के बाद मैं रो रहा था, विराट कोहली ने मुझे संभाला: मोहम्मद सिराज : दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका मिलने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा है. सिराज की गेंदबाजी में काफी बेहतर हो गई है, इसका सबूत उन्होंने आईपीएल 2021 में खेले 7 मैचों में दे दिया था. मोहम्मद सिराज ने यॉर्कर, बाउंसर गेंदों का गजब इस्तेमाल किया और वो एक किफायती बॉलर के तौर पर भी उभरे. सिराज के इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया था. मोहम्मद सिराज अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय भारतीय और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को देते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सिराज ने कहा कि आज वो जो कुछ भी हैं उसमें विराट कोहली का सबसे बड़ा योगदान है.

इंटरव्यू में मोहम्मद सिराज ने कहा, “कठिन हालात में विराट कोहली ने मेरा साथ दिया और मुझे संभाला.”

ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान मोहम्मद सिराज ने अपने पिता को खो दिया था. पिता के देहांत के बाद भी सिराज ऑस्ट्रेलिया में ही रहे और मौका मिलने पर उन्होंने शानदार गेंदबाजी कर दिखाई.

यह भी पढ़ें- अश्विन और जडेजा भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर होंगे टीम की पहली पसंद, राहुल द्रविड़ ने बताई वजह

मोहम्मद सिराज ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान मैंने अपने पिता को खो दिया था. मैं टूट चुका था और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था. मैं होटल के कमरे में रो रहा था. इसके बाद विराट भैया ने मुझे संभाला, उन्होंने मुझे गले लगाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा, हम तुम्हारे साथ खडे़ हैं.”

Follow
Share

Editors pick

DRS, April 14: Royal rampage, comedy of errors, King on the rise and brand Captain Cool
Share article
Follow us on social media
Google News Whatsapp channel
Tell us why didn’t you like our article so that we can improve on?