Paris 2024

Home
Cricket
IPL 2021: CSK की टीम पर Covid-19 का साया; एक टीम स्टाफ हुआ पॉजिटिव

IPL 2021: CSK की टीम पर Covid-19 का साया; एक टीम स्टाफ हुआ पॉजिटिव

IPL 2021-CSK-CSK की टीम पर Covid-19 का साया; एक टीम स्टाफ हुआ पॉजिटिव: IPL 2021- एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का एक सदस्य शनिवार को कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया. विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से पुष्ट हुआ है कि उनका कोई भी खिलाड़ी या सहायक स्टाफ प्रभावित नहीं हुआ है। […]

IPL 2021-CSK-CSK की टीम पर Covid-19 का साया; एक टीम स्टाफ हुआ पॉजिटिव: IPL 2021- एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का एक सदस्य शनिवार को कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया. विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से पुष्ट हुआ है कि उनका कोई भी खिलाड़ी या सहायक स्टाफ प्रभावित नहीं हुआ है।

CSK अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। टीम के एक सूत्र ने टीओआई से कहा कि “यह सीएसके कंटेंट टीम का एक अधिकारी है। परीक्षण के बाद उन्हें बाकी दल पूरी तरह अलग कर दिया गया। यह पुष्टि की जा सकती है कि वह खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के पास कहीं नहीं गया था। इसलिए वे सभी सुरक्षित हैं और टीम आज भी हमेशा की तरह अभ्यास करना जारी रखेगी, ” पिछले आईपीएल के दौरान भी, दो खिलाड़ियों दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ पाजिटिव हो गए थे।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: Delhi Capitals के लिए बड़ा झटका, Axar Patel Covid-19 tests positive

सूत्र के मुताबिक ने कहा कि इस बार किसी भी खिलाड़ी या सहयोगी स्टाफ द्वारा किसी प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया गया।  इस बीच, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कई ग्राउंडस्टाफ शनिवार को पॉजिटिव पाए गए । वानखेड़े इस सीजन में 10-25 अप्रैल तक 10 आईपीएल खेलों की मेजबानी करेगा, जिसमें पांच सीएसके गेम्स शामिल हैं।

आईपीएल 2021 की शुरुआत होने में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है और मुंबई की कोविड-19 स्थिति सभी को चिंतित कर रही है। खासकर मुंबई, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स की आईपीएल टीमें हालात को लेकर चिंतित हैं। खास तौर पर वानखेड़े स्टेडियम के परीक्षण में आठ ग्राउंड स्टाफ सदस्यों के पाजिटिव होने की खबर ने इन फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई को चिंता में डाल दिया है ।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: IPL शुरू होने से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, Josh Hazlewood IPL 2021 से बाहर

Follow
Share

Editors pick

IPL 2025: BCCI to meet with franchise owners in July end, discuss player retention, RTM & salary cap
Share article
Follow us on social media
Google News Whatsapp channel
Tell us why didn’t you like our article so that we can improve on?