IPL 2021: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें, कैप्शन में लिखा- पांच बजे का क्लब, बबल वाली फैमली को मिस करुंगी

IPL 2021: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खिलाड़ियों के साथ तस्वीरे, कैप्शन में लिखा- पांच बजे का क्लब, बबल वाली फैमली को मिस करुंगी
IPL 2021: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खिलाड़ियों के साथ तस्वीरे, कैप्शन में लिखा- पांच बजे का क्लब, बबल वाली फैमली को मिस करुंगी

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें, कैप्शन में लिखा- पांच बजे का क्लब, बबल वाली फैमली को मिस करुंगी- इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (IPL GC) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से तत्काल प्रभाव से IPL 2021 सीजन को स्थगित करने का फैसला किया है. वहीं आईपीएल के स्थगित होने के बाद धनश्री वर्मा का रिएक्शन आया है. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 22 दिसंबर 2020 को शादी रचाई थी. इस सीजन धनश्री रॉयल चैलजर्स बैंगलोर की टीम के साथ उनके बायो-बबल में मौजूद थी. यूएई में पिछले साल हुए आईपील में भी धनश्री युजवेंद्र की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चीयर्स करते दिखाई दी थीं. युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं. वहीं धनश्री ने कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के साथ कई मजेदार वीडियो भी बनाए जिसे सोशल मीडिया पर लोगो ने काफी पसंद भी किया है.

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स के दो सदस्यों- बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और बस के क्लीनर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सीईओ काशी विश्वानाथन की दूसरी रिपोर्ट सोमवार शाम को नेगेटिव आई थी. हालांकि बालाजी और बस के ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव ही आई थी. कोविड-19 ने सीएसके, केकेआर, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप में कब्जा कर लिया था.

बीसीसीआई ने हाल ही में अपनी सालाना केंद्रीय अनुबंध सूची का ऐलान किया है और इस सूची में कुलदीप यादव को झटका लगा है. चहल को बीते साल बीसीसीआई ने बी ग्रेड का अनुबंध दिया था. इस साल उन्हें बीसीसीआई ने सी ग्रेड में रखा है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 स्थगित होने से निराश इंग्लिश महिला क्रिकेटर को मिला खास गिफ्ट, CSK टीम का किया शुर्किया

कोविड-19 महामारी के कारण आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद अब ये सवाल उठने लगे हैं कि आखिर बाकी के बचे हुए मैचों का आयोजन कब होगा? बीसीसीआई के सामने भी ये बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि आईपीएल 2021 का पूरा सीजन कब खत्म होगा. अभी इस सवाल का सही जवाब तो नहीं है लेकिन आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल के मुताबिक बीसीसीआई आईपीएल के 14 वें संस्करण के शेष 31 मैचों को पूरा करने के लिए सितंबर के विंडो को तलाश सकती है.