WWE Smackdown: Roman Reigns vs Daniel Bryan मैच देखना चाहते हैं फ्री ,तो अपनाएं ये आसान तरीके

WWE Smackdown: Roman Reigns vs Daniel Bryan मैच देखना चाहते हैं फ्री ,तो अपनाएं ये आसान तरीके
WWE Smackdown: Roman Reigns vs Daniel Bryan मैच देखना चाहते हैं फ्री ,तो अपनाएं ये आसान तरीके

WWE Smackdown- Roman Reigns vs Daniel Bryan मैच देखना चाहते हैं फ्री,तो अपनाएं ये आसान तरीके:डब्लू डब्लू ई स्मैकडाउन पर इस हफ्ते रोमन रैंस और डेनियल ब्रायन का मैच होने वाला है। जो यूनिवर्सल चैंपियनशिप (Universal Championship) के लिए होगा। लेकिन इस मैच में अगर डेनियल हार जाते हैं तो उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए स्मैकडाउन (Smackdown) को छोड़कर जाना पड़ेगा। जिसकी वजह से डब्लू डब्लू ई के फैंस की दिलचस्पी इस मैच में काफी बढ़ गई है। जिसे ज्यादातर लोग लाइव (Live) ही देखना चाहते हैं। अगर आप भी स्मैकडाउन पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हम आज आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिसके जरिए आप आसानी से रोमन और डेनियल के इस मैच को देख सकते हैं।

WWE Smackdown Roman Reigns vs Daniel Bryan watch Live online

प्रीमियम ग्राहक भारत में डब्लू डब्लू ई स्मैकडाउन नेटवर्क पर रोमन रैंस और डेनियल ब्रायन के मैच को ऑनलाइन लाइव देख सकते हैं। वहीं यदि आप एक प्रीमियम ग्राहक नहीं तो आप तो फिर आप सोनी टीवी ऐप,एयरटेल टीवी और जीओ टीवी पर भी डब्लू डब्लू ई स्मैकडाउन पर रोमन और डेनियल के इस मैच को ऑनलाइन देख सकते हैं।वहीं अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन लेकर भी आप फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन पर रोमन और डेनियल के इस मैच को लाइव देखकर कर इसका मजा ले सकते हैं।

WWE Smackdown Roman Reigns vs Daniel Bryan watch Live on TV

अगर आप रोमन रैंस और डेनियल ब्रायन के मैच को टीवी पर लाइव देखना चाहते हैं और आपको अंग्रेजी कमेंट्री सुनना पसंद है तो आप सोनी टेन 1 पर इसका मजा ले सकते हैं और यदि आपको हिंदी में स्मैकडाउन पर रोमन और डेनियल के मैच की कमेंट्री सुनना चाहते है तो आप सोनी टेन 3 पर डब्लू डब्लू ई को लाइव देख सकते हैं। इन दोनों ही चैनलों पर आप अपनी पसंद के अनुसार लाइव शो का मजा ले सकते हैं।

Which Time And When Watch WWE Smackdown Roman Reigns vs Daniel Bryan Match 
भारतीय समयानुसार डब्लू डब्लू ई स्मैकडाउन हर शनिवार को सुबह 5:30 बजे प्रसारित होती है। जहां आप रोमन रैंस और डेनियल ब्रायन के इस मैच को देख सकते हैं।जिसे सोनी टेन 1 (अंग्रेजी) और सोनी टेन 3 (हिंदी) चैनलों पर लाइव और एक्सक्लूसिव देखा जा सकता है। इसके साथ स्मैकडाउन के इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर भी देखी जा सकती है।