WWE Smackdown: डब्ल्यूईडब्ल्यूई ने Ceasro की ऐसी तस्वीर की पोस्ट, फैंस ने कंपनी की ही लगा दी क्लास

WWE Smackdown: डब्ल्यूईडब्ल्यूई ने Ceasro की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ तस्वीर की पोस्ट, फैंस ने कंपनी की ही लगा दी क्लास
WWE Smackdown: डब्ल्यूईडब्ल्यूई ने Ceasro की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के साथ तस्वीर की पोस्ट, फैंस ने कंपनी की ही लगा दी क्लास

WWE Smackdown- डब्ल्यूईडब्ल्यूई ने Ceasro की ऐसी तस्वीर की पोस्ट, फैंस ने कंपनी की ही लगा दी क्लास:रेसलमेनिया बैकलैश (Wrestlemania Backlash) में रोमन रैंस और सेसारो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप (Universal Championship) के लिए मैच होने वाला है। लेकिन डब्ल्यूईडब्ल्यूई की तरफ से उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर सेसारो की एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की गई है। जिसे देखना भी शायद रोमन रैंस (Roman Reigns) पंसद नहीं करेंगे। इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद डब्ल्यूईडब्ल्यूई (WWE) ने इसके बारे में लोगों से राय भी मांगी है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इंस्टाग्राम पर सेसारो की एक तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें सेसारो के हाथ में यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इसके नीचे एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें लिखा गया है कि क्या हो सकता है @ wweceasro’s का भविष्य इस रविवार #WMBacklash? इस तस्वीर को देखने के बाद अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं और इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WWE (@wwe)

सेसारो की इस पोस्ट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया मिल रही है कुछ लोग चाहते हैं कि सेसारो ऩए यूनिवर्सल चैंपियनशिप बने तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सेसारो द ट्राइबल चीफ रोमन रैंस को नहीं हरा सकते। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई की इस पोस्ट पर रॉ के सुपरस्टार मिज ने भी कमेंट किया है और उन्होंने कमेंट करके लिखा है कि हम सब सपना देख सकते हैं।

खैर ये तो रेसलमेनिया बैकलैश में पता चलेगा कि सेसारो नए यूनिवर्सल चैंपियनशिप बनते है या फिर रोमन रैंस फिर से अपने इस टाइटल को बरकरार रखने में कामयाब होते हैं।आपको बता दें कि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का थ्रो बैक एडिशन हुआ था। जहां पर सेसारो का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। उस समय टेडी लांग ने घोषणा की थी कि अगर सेसारो सैथ रॉलिंस को हराने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिल सकता है।

जिसके बाद सेसारो सैथ को इस मैच में हराने में कामयाब हो जाते हैं। जिसके बाद रेसलमेनिया बैकलैश में सेसारो और रोमन रैंस का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ऑफिशियल कर दिया जाता है।