WWE Smackdown: Daniel Bryan को Cesaro ने दिया ट्रिब्यूट, साथ ही दी Roman Reigns को भी कही ये बात

WWE Smackdown: Daniel Bryan को Cesaro ने दिया ट्रिब्यूट, साथ ही दी Roman Reigns को भी कही ये बात
WWE Smackdown: Daniel Bryan को Cesaro ने दिया ट्रिब्यूट, साथ ही दी Roman Reigns को भी कही ये बात

WWE Smackdown- Daniel Bryan को Cesaro ने दिया ट्रिब्यूट, साथ ही दी Roman Reigns को भी कही ये बात: स्मैकडाउन (Smackdown) के आज रात के  एपिसोड में सेसारो को एक बहुत बड़ा झटका लगा। उनके लंबे समय के दोस्त डेनियल ब्रायन रोमन रैंस के खिलाफ मेन इवेंट (Main Event) में हार गए और जिसके बाद वह आधिकारिक रूप से स्मैकडाउन में परफॉर्म नहीं कर सकते। इस इवेंट के बाद सेसारों ने भी सोशल मीडिया पर अपने दोस्त डेनियल ब्रायन के लिए काफी कुछ कहा है और साथ ही रोमन को चेतावनी भी दी है।

इस मैच के रोमन जब डेनियल पर हमला करने वाले थे तो उस समय सेसारो उन्हें बचाने के लिए बाहर आए। दुर्भाग्य से वह डेनियल को बचा नहीं पाए क्योंकि उन्हें जे उसो ने रिंग की रोप्स से बांध दिया था।जिसके बाद रोमन ने डेनियल पर कॉन-चेयर-टो लगा दिया। इस इवेंट के बाद सेसारों ने इंस्टाग्राम पर द लीडर ऑफ ‘यस’ मुवमेंट डेनियल ब्रायन को ट्रिब्यूट दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Claudio Castagnoli (@wwecesaro)

स्विस साइबोर्ग ने ब्रायन के लिए काफी कुछ कहा और साथ ही यूनिवर्सल चैंपियन रोमन से भी वादा किया। सेसारो ने इंस्टाग्रा्म पर एक तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें वह रस्सी से बंधे हुए हैं और उन्हें जे उसो ने पकड़ रखा है और साथ ही रोमन डेनियल कॉन-चेयर-टो लगा रहे हैं।

इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही सेसारो लिखते हैं “अच्छी रात नहीं थी ब्रायन ने मेरे लिए और अधिक किया जो लोग कभी भी जान पाएंगे मैं अगले हफ्ते लॉकर रूम में जाने के लिए उत्सुक नहीं हूँ और वह वहाँ नहीं है …मैं रोमन पर हाथ उठाने के लिए बेताब हूं Und das ist keine Drohung, das ist ein Versprechen,”

सेसरो की पोस्ट के अंतिम कुछ शब्द रोमन के लिए हैं जो जर्मन में हैं। जिसका मतलब है-” और यह धमकी नहीं है, यह वादा है।डेनियल सेसारों के बड़े समर्थकों में से एक थे और लॉकर रूम के एक दोस्त को खोना स्विस सुपरमैन के लिए एक सदमें के बराबर ही है।