WWE: सऊदी अरब के रेसलर Mansoor ने किया शादी का ऐलान,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

WWE: सऊदी अरब के रेसलर Mansoor ने किया शादी का ऐलान,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
WWE: सऊदी अरब के रेसलर Mansoor ने किया शादी का ऐलान,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

WWE- सऊदी अरब के रेसलर Mansoor ने किया शादी का ऐलान,सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी:डब्लू डब्लू ई के पहले सऊदी अरेबियन सुपरस्टार मंसूर (Mansoor) शादी के बंधन गए है। इस बात की जानकारी खुद डब्लु डब्लू ई (WWE) के द्वारा दी गई है। वहीं मंसूर ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने इस बात को विकेंड के एंड में इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा बताया है और लिखा है यहां हम हमेशा के लिए हैं। जिसे सुनकर मंसूर के फैंस काफी खुश हैं और उन्हें उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

मंसूर को सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि डब्लू डब्लू ई ने भी उनके बेहतर भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी है।मंसूर की इस घोषणा के बाद दुनिया भर से उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी खुशहाल जीवन की कामना कर रहे हैं। मंसूर ने अपने डब्लूडब्लूई करियर की शुरुआत सउदी अरब में आयोजित डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरशॉवड से की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mansoor (منصور الشهيل) (@ksamanny)

जहां उन्होंने 51 मैन बैटल रॉयल में भाग लेकर उसे जीता था। इसके साथ ही उन्होंने 205 लाइव पर भी शानदार जीत दर्ज की थी। अब स्क्रैपी सुपरस्टार ने अपनी नवीनतम घोषणा के साथ एक और एहसास किया है।अब स्क्रैपी सुपरस्टार ने अपनी लेटेस्ट अनाउंसमेंट के साथ एक और एहसास किया है।

इसके अलावा मंसूर ने 6 सितंबर 2018 को एनएक्सटी लाइव एवेंट में अपना अपना डब्लू डब्लू ई डेब्यू किया था। जहां उनका मुकाबला ल्यूक मेनजिस से हुआ था। इस मैच में मंसूर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन इस मुकाबले में मंसूर को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद वह 6 फरवरी 2019 को एनएक्सटी के एपिसोड में नजर आए थे। जहां पर मंसूर का मुकाबला जैक्सन रॉकर के साथ हुआ था और इस मुकाबले में भी वह हार गए थे। जिसके बाद से मंसूर टीवी पर कम ही नजर आए हैं।