WWE RAW:Bobby Lashley ने बताया अपना एजेंडा, कहा मेन इवेंट पर आने का मेरा कुछ ही था कारण

WWE RAW:Bobby Lashley ने बताया अपना एजेंडा, कहा मेन इवेंट पर आने का मेरा कुछ ही था कारण
WWE RAW:Bobby Lashley ने बताया अपना एजेंडा, कहा मेन इवेंट पर आने का मेरा कुछ ही था कारण

WWE RAW-Bobby Lashley ने बताया अपना एजेंडा, कहा मेन इवेंट पर आने का मेरा कुछ ही था कारण:डब्लू डब्लू ई रॉ के मेन इवेंट पर बॉबी लैश्ले मौजूद थे।जहां उन्होंने ड्रयू मैंकइनटायर (Drew McIntyre) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के मैच की बीच में दखल दिया। उनका इरादा रेमलमेनिया बैकलेश (Wrestlemania Backlash) में डब्लू डब्लू ई चैंपियनशिप (WWE Chamipionship) में स्ट्रोमैन को शामिल होने से रोकना था और ड्रयू को इस मैच में जीताना था। लेकिन दुर्भाग्य से लैश्ले की यह योजना काम नहीं आई और अंत में स्ट्रोमैन ने इस मैच को जीत लिय़ा।

लेकिन बॉबी लैश्ले ने हाल ही में ट्विटर पर खुलासा किया है कि इस हफ्ते के मेन इवेंट में उनकी उपस्थिति में एक और एजेंडा शामिल था। जाहिर है, ऑल माइटी संभावित प्रतियोगिता को बाहर करने के लिए था। डब्लू डब्लू ई चैंपियन ने रॉ टॉक शो पर भी कुछ ऐसा ही कहा।व्यवसाय को हमेशा रिंग में संभाला नहीं जाता है। आपको पता चल जाएगा कि आप किसके खिलाफ हैं। @ The305MVP और मैंने हमारा देखभाल की और अब हम जानते हैं। # #WrestleManiaBacklash: यह चालू है! #WWERaw @WWE”

अगले महीने होने वाले रेसलमेनिया बैकलैश इवेंट में अब बॉबी लैश्ली का सामना ड्रयू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। इसलिए प्रतियोगिता की देखरेख करना लैश्ले की ओर से एक स्मार्ट विचार था।स्ट्रोमैन के शामिल होने के साथ ही डब्लू डब्लू ई चैम्पियनशिप मैच का बिल्डअप काफी पेचीदा हो गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगामी हफ्तों में बॉबी लैश्ली द मॉन्स्टर अमंग मैन और स्कॉटिश वॉरियर दोनों के साथ क्या करते हैं।

क्योंकि अब बॉबी का सामना रेसलमेनिया बैकलैश में ड्रय और ब्रॉन दोनों के ही साथ होने वाला है और आने वाले हफ्तों की रॉ में इन तीनों प्रतिद्वंदियों का सामना एक दूसरे से होता ही रहेगा। जिसकी वजह से आने वाले रॉ के एपिसो़ड में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। जो शायद फैंस को भी पसंद आए