WWE RAW Results 27rd April:Bobby Lashley को मिला एक और चैलेंजर,शार्लेट की सस्पेंड होने के बाद वापसी,जानिए रॉ में और क्या हुआ आज

WWE RAW Results 27rd April:Bobby Lashley को मिला एक और चैलेंजर,शार्लेट की सस्पेंड होने के बाद वापसी,जानिए रॉ में और क्या हुआ आज
WWE RAW Results 27rd April:Bobby Lashley को मिला एक और चैलेंजर,शार्लेट की सस्पेंड होने के बाद वापसी,जानिए रॉ में और क्या हुआ आज

WWE RAW Results 27rd April-Bobby Lashley को मिला एक और चैलेंजर,शार्लेट की सस्पेंड होने के बाद वापसी,जानिए रॉ में और क्या हुआ आज:डब्लू डब्लू ई रॉ में आज काफी कुछ देखने को मिला। रॉ की शुरुआत टैग टीम मैच (Tag Team Match) से होने वाली थी। लेकिन रॉ (RAW) की शुरुआत एक हैंडीकैप मैच के साथ हुई,वहीं इसके बाद सस्पेंड हुई शार्लेट को भी रॉ पर देखा गया और साथ बॉबी को मिला एक और चैलेंजर। जिसके बाद अब रेसलमेनिया बैकलैश (Wrestlemania Backlash) में करना होगा ट्रिपल थ्रेट में टाइटल डिफेंड इसके अलावा और क्या हुआ आज मंडे नाइट रॉ में आइए जानते हैं…

WWE RAW Results 27rd April-Drew Mcintyre And Braun strowman vs Mace And T Bar

ड्रयू मेंकिइनटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मेस और टी बार का टैग टीम मैच मंडे नाइट रॉ के लिए पहले ही ऑफिशियल कर दिया गया था। आज रॉ की शुरुआत भी इसी से हुई। लेकिन इस टैग टीम मैच से पहले ही ड्रयू और ब्रॉन के बीच में कहासुनी हो जाती है। जिसके बाद ब्रॉन रिंग में पहुंचकर खुद ही इस मैच की टू ऑन वन हैंडीकैप मैच की घोषणा कर देते हैं।

जिसके बाद मेस और टी बार का मुकाबला ब्रॉन के साथ होने लगता है। लेकिन थोड़ी देर बाद ही टी बार और मेस ब्रॉन पर भारी पड़ने लगते हैं और दोनों ब्रॉन को बुरी तरह से मारने लगते है। इसके बाद रेफरी दोनों को ही डिस्क्वालिफाइड कर देते हैं। लेकिन दोनों ब्रॉन को मारना नहीं छोड़ते इसके बाद ड्रयू का म्यूजिक बजता है और उनकी रिंग में एंट्री होती है।ड्रयू के रिंग में आने बाद ब्रॉन और ड्रयू दोनों ही टी बार और मेस को पीटना शुरु कर देते हैं।

इसके बाद दोनों ड्रयू और ब्रॉन के साथ मेस और टी बार का टैग टीम मैच होता है। जहां दोनों मेस और टी बार पर भारी पड़ते हैं। लेकिन मैच के बीच में चारो ही रेसलर रिंग के बाहर चले जाते हैं और जहां टी बार ड्रयू को आडिंयस की जगह पर फेंक देते हैं। जिसके बाद रेफरी काउटिंग शुरु कर देता है और टी बार रिंग के अंदर पहुंच जाते हैं और ड्रयू काउटटिंग से पहले रिंग में पहुंच पाते।जिसके बाद ड्रयू और ब्रॉन इस मैच को हार जाते हैं। इसके बाद गुस्से में ब्रॉन ड्रयू पर हमला कर देते हैं।

इसके बाद ब्रॉन एडम पीयर्स के पास जाते हैं और उनसे रेसलमेनिया बैकलैश में डब्लू डब्लू ई चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच की मांग करते है। जिसके बाद एडम पीयर्स ड्रयू और ब्रॉन के मैच को मेन इवेंट के लिए ऑफिशियल कर देते हैं।

WWE RAW Results 27rd April- Charlotte Flair Returns After Suspended

द क्वीन शार्लेट फ्लेयर की आज मंडे रॉ में फिर से वापसी हुई बिल्डिंग में सोन्या डेविल के साथ दिखाई दीं।जिसके बाद शार्लेट और सोन्या रिंग में आती हैं और साथ ही वह रेफरी भी रिंग में आता है। जिस पर शार्लेट ने पिछले हफ्ते हमला किया था। सोन्या कहती हैं कि शार्लेट पर जो फाइन लगाया है वो वह बहुत ज्यादा है और शार्लेट अपनी गलती के लिए शर्मिंदा है और वह इसके लिए माफी मागेंगी।

जिसके बाद शार्लेट रेफरी से अपनी गलती के लिए माफी मांगती हैं।जिसके बाद रेफरी उनकी माफी स्वीकार करता है।वहीं वह रेफऱी भी मानता है कि शार्लेट इंटरफेरंस की वजह से मैच को हारी थी। जिसके बाद द क्वीन अपने अंदाज में ही कहती हैं कि तुमने भी गलती की है। इसलिए तुम्हें भी माफी मांगनी चाहिए।

जिसके बाद वह रेफरी भी शार्लेट से माफी मांगता है। लेकिन इसके बाद सोन्या एक और घोषणा करती है और कहती है कि आज रात शार्लेट फ्लेयर का रिंग में फिर से मैच होगा। जिसके रेफरी तुम होगे। जिसके बाद शार्लेट फ्लेयर का मैच मैंडी रोज के साथ होता है और वह इस मैच को जीत जाती हैं।

WWE RAW Results 27rd April- WWE Champion Bobby Lashley Returns

डब्लू डब्लू ई मंडे नाइट रॉ में आज डब्लू डब्लू ई चैंपियन बॉबी लैश्ले की वापसी हुई। वह रिंग में एमवीपी के साथ आए जहां आकर उन्होंने अपने चैलेंजर ड्रयू को काफी कुछ कहा। बॉबी ने कहा कि मैं रेसलमेनिया 37 में चैंपियन बनकर गया था और चैंपियन बनकर ही वापस लौटा था और यही चीज में रेसलेमेनिया बैकलैश में फिर से दोहराने जा रहा हूं चाहें मेरा मुकाबला ड्रयू मेंकइनटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनं से ही क्यों न हो।

मैं चैंपियन था और चैंपियन ही रहूंगा। लेकिन एमवीपी यहां गुस्से में दिखाई देते हैं और कहते हैं कि डब्लू डब्लू ई ऑफिशियल्स बॉबी से बिना पूछे उनका ट्रिपल थ्रेट मैच कैसे फिक्स करते हैं और अगर वह ऐसा करते हैं तो सामने बैठकर इस मैच को देखूंगा।

WWE RAW Results 27rd April- Main Event Drew Mcintyre vs Braun strowman

आज मंडे नाइट रॉ के मेन इवेंट में ड्रयू मेकइनटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच में मैच हुआ। क्योंकि इस मैच की मांग ब्रॉन ने एडम पीयर्स से की थी। उन्होंने कहा था।जिसके बाद मेन इवेंट में ड्रयू और ब्रॉन का मैच हुआ। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉन के बीच में इंटरफेयर किया था।जिससे वह मैच को हार जाएं।

वहीं टी बार और मेस ने ड्रयू के बीच में इंटरफेयर किया।जिसकी वजह से ड्रयू इस मैच को हार गए और बॉबी लैश्ले को एक और नया चैलेंजर मिल गया। जिसकी वजह से अब रेसलमेनिया बैकलैश में बॉबी लैश्ले,ड्रयू मैकइनटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच में डब्लू डब्लू ई चैंपियनशिप के लिए ट्रिपट थ्रेट मैच होगा।