WWE RAW: Jeff Hardy के कांट्रेक्ट की रिपोर्ट आई सामने, सुपरस्टार से जुड़ी उड़ रही ये अफवाह

WWE RAW: Jeff Hardy के कांट्रेक्ट की रिपोर्ट आई सामने, सुपरस्टार से जुड़ी उड़ रही ये अफवाह
WWE RAW: Jeff Hardy के कांट्रेक्ट की रिपोर्ट आई सामने, सुपरस्टार से जुड़ी उड़ रही ये अफवाह

WWE RAW- Jeff Hardy के कांट्रेक्ट की रिपोर्ट आई सामने, सुपरस्टार से जुड़ी उड़ रही ये अफवाह:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) कंपनी के साथ अभी कुछ समय के लिए रह सकते हैं क्योंकि उनका कांट्रेक्ट (Contract ) अभी जल्द ही समाप्त नहीं होगा। हार्डी के बारे में कुछ दिनों पहले ये अफवाह उड़ी थी कि उन्होंने पिछले साल 2 से 3 साल तक डब्ल्यूडबल्यूई के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किया थे।

जैफ हार्डी ने 2017 में रेसलमेनिया 33 में अपने भाई मैट हार्डी के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी की थी और दोनों ने उसी रात रॉ टैग टीम टाइटल्स जीते थे।मैट हार्डी ने डब्ल्यू़डब्ल्यूई के साथ उनका कांट्रेक्ट खत्म होने के बाद कंपनी को छोड़ दिया और मार्च 2020 में एइडबल्यू में जाकर शामिल हो गए।इस हफ्ते की रॉ में जिंदर महल से हारने के बाद उनके फैंस अनुमान लगा रहे थे कि जेफ हार्डी का डब्ल्यूडबल्यूई कांट्रेक्ट जल्द ही समाप्त हो सकता है।

लेकिन PWInsider के मुताबिक जैफ हार्डी के कांट्रेक्ट के खत्म होने में अभी भी बहुत समय बाकी है। PWInsider के अनुसार जैफ हार्डी के पिछले कुछ हफ्तों डब्ल्यूडब्ल्यूई मेन इवेंट में हारने और रॉ पर आज रात उनकी हार के बाद से यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या उनका डब्ल्यूडब्ल्यूई कांट्रेक्ट समाप्त होने वाला है। हमें डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक सूत्र द्वारा बताया गया है कि हार्डी अभी भी ”

उनके कांट्रेक्ट का अभी भी समय बचा है” जैसा कि उन्होंने पिछले साल स्वीकार किया था कि उन्होंने एक नए सौदे पर हस्ताक्षर किए थे। उस समय PWInsider.com को बताया गया था कि नई डील 2-3 साल की रेंज में है।

पिछले हफ्ते जिंदर महल के खिलाफ डब्ल्यूडब्ल्यूई मेन इवेंट में रेसलिंग में लौटने से पहले जैफ हार्डी को कुछ हफ्तों के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई टेलीविजन पर ज्यादा फीचर नहीं किया गया था।ऐसे में लग रहा था कि जैफ का कांट्रेक्ट खत्म होने वाला है और वह जल्द ही डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़कर जाने वाले हैं।