WWE RAW: Cm Punk ने Charlotte Flair की पोस्ट पर Vince McMahon का उड़ाया मजाक,कही ये बात

WWE RAW: Cm Punk ने Charlotte Flair की पोस्ट पर Vince McMahon का उड़ाया मजाक,कही ये बात
WWE RAW: Cm Punk ने Charlotte Flair की पोस्ट पर Vince McMahon का उड़ाया मजाक,कही ये बात

WWE RAW: Cm Punk ने Charlotte Flair की पोस्ट पर Vince McMahon का उड़ाया मजाक,कही ये बात:डब्ल्यूडब्ल्यूई की पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन (Former RAW Women Champion) शार्लेट फ्लेयर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट को शेयर किया है और अपने फैंस से इस पर कैप्शन देने के लिए कहा है। जिसके जवाब में पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन सीएम पंक (Formenr WWE Champoion CM Punk) ने कुछ ऐसा कहा है जो विंस मॅकमहन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा। सीएम पंक ने बताया कि विंस ने कभी उनके कानों में क्या कहा था।

डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने समय के दौरान कमेंट्री टेबल पर कुछ अनुभव रखने वाले सीएम पंक ने इस पोस्ट का जवाब दिया कि विंस मैकमोहन ने उनके कान में क्या कहा था।

शार्लेट ने ट्वीटर पर कमंट्री करते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लोगों से कैप्शन देने को कहा। इस पर सीएम पंक ने उन्हें ट्वीट किया लिखा है कि” हे भगवान दोस्त के राक्षसों को देखो और उन्हें रेसलिंग दोस्त बोलना बंद करो” सीएम पंक का यह सीधा इशारा विंस मॅकमहन की तऱफ ही था। लेकिन सीएम पंक के इस ट्वीट के बाद अभी तक शार्लेट फ्लेयर की इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आपको बता दें शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला रेसलमेनिया बैकलैश में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ले और असुका के साथ होने वाला है। जो एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। वहीं अगर इस हफ्ते रॉ की बात करें तो इस हफ्ते रॉ में शार्लेट फ्लेयर सिक्स विमेंस टैग टीम मैच का हिस्सा बनी थी। जिसमें उनकी पार्टनर निया जैक्स और शायना बास्जलर थीं।

वहीं असुका की टीम में मैंडी रोज और डैना ब्रुक थी। लेकिन इस मैच में शार्लेंट और उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन रेसलमेनिया बैकलैश में यह देखना दिलसचस्प होगा कि क्या शार्लेट एक बार फिर से रॉ विमेंस चैंपियन बनती हैं या फिर रिया रिप्ले अपने इस टाइटल को बचाने में कामयाब होती हैं। वहीं असुका भी फिर से रॉ विमेंस चैंपियन बनने की पूरी कोशिश करेंगी।