WWE: Nikki Cross ने रिंग में फिर से की वापसी, आते ही किया इस सुपरस्टार को चित

WWE: Nikki Cross ने रिंग में फिर से की वापसी, आते ही किया इस सुपरस्टार को चित
WWE: Nikki Cross ने रिंग में फिर से की वापसी, आते ही किया इस सुपरस्टार को चित

WWE- Nikki Cross ने रिंग में फिर से की वापसी, आते ही किया इस सुपरस्टार को चित:पिछले हफ्ते मेन इवेंट में हमने डबल्यू़डब्ल्यूई सुपरस्टार जिंदर महल (WWE Superstar Jinder Mahal) की वापसी हुई थी और इस हफ्ते भी मेन इवेंट ( Main Event ) में एक और सुपरस्टार की वापसी देखने को मिली।यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि निकी क्रॉस है। जो लगभग चार महीने से रिंग से दूर थी। लेकिन इस हफ्ते न केवल उन्होंने वापसी की बल्कि वापसी के बाद अपने पहले मैच में शानदार जीत भी हासिल की।

निकी क्रॉस का सामना मेन इवेंट में नाओमी के साथ हुआ। जहां उन्होंने नाओमी को कड़ी टक्कर दी और अपने इस मैच में जीत हासिल की। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने पिछले कुछ समय से निकी क्रॉस की किसी भी स्टोरीलाइन में नहीं रखा है। वहीं अगर नाओमी की बात की जाए तो इस समय उनका टैग टीम पार्टनर लाना हैं। इस साल में निकी ने सिर्फ तीन मैच ही लड़े हैं।

निकी का आखिरी मैच एलेक्सा ब्लिस के साथ 1 फरवरी को हुआ था। जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद से ही निकी डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर दिखाई नहीं दीं। वहीं एलेक्सा ब्लिस के साथ मैच से पहले निकी को रॉयल रंबल में भी देखा गया था।

रेसलमेनिया 37 से पहले निकी ने कई ट्वीट किए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह कई सारी चीजों को कर सकती हैं,लेकिन अभी वह सिर्फ रेसलिंग की तरफ ही ध्यान दे रही हैं और अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। निकी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “मैं ग्रेजुएशन, मास्टर्स या पीएचडी भी सब कुछ कर सकती हूं। मैं एक अच्छी पर्सनल ट्रेनर और जिम ट्रेनर भी हूं।लेकिन मैं अभी में रेसलिंग करके फैंस का मनोरंजन करना चाहती हूं।”

निकी की इस वापसी से लगता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई उन्हें जल्द ही किसी अच्छी सी स्टोरीलाइ में डाल सकती हैं और हमें फिर से एक बार पुरानी निकी क्रॉस  देखने को मिल सकती हैं।