WWE: A&E Network और WWE Studios करेंगे पुरानी यादें ताजा, डब्लू डब्लू ई के लीजेंड से जुड़ी देंगे सभी जानकारी

WWE Most Wanted Treasures Show Starting on A&E Network
WWE Most Wanted Treasures Show Starting on A&E Network

WWE- A&E Network और WWE Studios करेंगे पुरानी यादें ताजा, डब्लू डब्लू ई के लीजेंड से जुड़ी देंगे सभी जानकारी: ए एंड ई नेटवर्क और डब्लू डब्लू ई स्टूडियो मिलकर एक ऐसा शो दर्शकों के लिए लाने वाले है। जिसमें डब्लू डब्लू ई के लीजेंडो (WWE Legend) के बारे में बताया जाएगा। इस शो का नाम है डब्लू डब्लू मोस्ट वांटिड टीजरर्स (WWE’s Most Wanted Treasures) इस बात की जानकारी खुद डब्लू डब्लू ई ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट के द्वारा दर्शकों को दी है। डब्लू डब्लू ई ने ट्वीटर पर एक पोस्ट की है। जिसमें एक तस्वीर में ट्रिपल एच (Triple H) के साथ स्टेफ़नी मॅकमहन (Stephanie Mcmahon) और बहुत सारे डब्लू डब्लू ई लीजेंड नजर आ रहे हैं।

डब्लू डब्लू ई ने इस पोस्ट के साथ लिखा है हम शिकार पर हैं और @TreasuresWWE शुरु होता है अब @AETV!#WWEonAE। डब्लू डब्लू ई और ए एंड ई नेटवर्क बायोग्राफी के जरिए डब्लू डब्लू ई इतिहास के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार्स की दास्तां बताएंगे,।जिनमें “स्टोन कोल्ड” स्टीव ऑस्टिन, “माचो मैन” रैंडी सैवेज, “राउडी” रोडी पाइपर, बुकर टी, शॉव माइकल्स, ब्रेट हार्ट, मिक फोली और परम योद्धा। प्रत्येक विशेष रात 8 बजे साप्ताहिक प्रसारित होगा। ईटी / 5 पी.एम. पीटी, यह रविवार 18 अप्रैल से शुरू हो रहा है।


दर्शक इस बायोग्राफी को तुरंत देखना चाहेंगे। इसलिए डब्लू डब्लू ई मोस्ट वांटेड टीजर्स को प्रसारण रात 10 बजे ET/7 p.m. पीटी पर किया जाएगा।शो में स्टेफ़नी मैकमोहन और पॉल “ट्रिपल एच” लेवेस्क को डब्ल्यूडब्ल्यूई के कुछ प्रतिष्ठित लापाता यादों को खोजेंगे। जिसमें केन का ऑरिजनल मास्क , रिक फ्लेयर की बटरफ्लाई रोबे, एंडी कौफमैन का नेकलेस, आंद्रे द जायंट का पासपोर्ट और बहुत कुछ शामिल है।

ट्रिपल एच और स्टेफ़नी ने इन यादों को घर लाने के अपने प्रयासों में अंडरटेकर, रिक फ्लेयर, मिक फोली, बुकर टी जैसे डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड्स की मदद को भी लिया है। “डब्ल्यूडब्ल्यूईज मोस्ट वांटेड ट्रेजर्स” के मेजबान एजे फ्रांसिस @ AJFrancit410 से रविवार के प्रीमियर का लाइव ट्वीट करेंगे।