WWE: ROH के इस सुपरस्टार से लड़ें Daniel Bryan,NXT रेसलर ने जाहिर की अपनी इच्छा

WWE: ROH के इस सुपरस्टार से लड़ें Daniel Bryan,NXT रेसलर ने जाहिर की अपनी इच्छा
WWE: ROH के इस सुपरस्टार से लड़ें Daniel Bryan,NXT रेसलर ने जाहिर की अपनी इच्छा

WWE- ROH के इस सुपरस्टार से लड़ें Daniel Bryan,NXT रेसलर ने जाहिर की अपनी इच्छा:इस हफ्ते की शुरुआत में ही सभी को पता चल गया था कि डेनियल ब्रायन का डब्ल्यूडब्ल्यूई कांट्रेक्ट (WWE Contract) समाप्त हो चुका है। जिसकी वजह से अब वह एक फ्री एजेंट हैं। लेकिन ब्रायन के अगले कदम के बारे में भी अटकलें बढ़ती जा रही हैं।इसी बीच एनएक्सटी (NXT) के एक सुपरस्टार ने अपनी बात को रखते हुए यह बताया कि वह डेनियल ब्रायन को किस सुपरस्टार से लड़ता हुआ देखना चाहते हैं।

एनएक्सटी के यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि यशायाह “स्वेरस” स्कॉट हैं। जिन्होंने ट्वीट करके कहा है कि “दुनिया को @WEDanielBryan vs @ TheJonGresham को देखने की जरूरत है!” स्कॉट एकमात्र ऐसे व्यक्ति नहीं है जो इस मैच को देखना चाहते हैं।

बल्कि मार्च में एक इंटरव्यू में ब्रायन ने कहा था कि वह एईडब्ल्यू स्टार जंगल बॉय, एईडब्ल्यू टीएनटी चैंपियन डार्बी एलन और न्यू जापान स्टार कज़ुचिका ओकाडा के साथ मिलकर ग्रेशम के खिलाफ काम करना पसंद करेंगे।ग्रेशम वर्तमान में रिंग ऑफ ऑनर के लिए रेसलिंग करते हैं। जहां वह आरओएच के चैंपियन के रूप में अपने पहले शासनकाल में है।

उन्होंने कथित तौर पर इस साल के फरवरी में आरओएच के साथ एक नए कांट्रेक्ट पर हस्ताक्षर किए थे। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई अपने कांट्रेक्ट के खत्म होने के बाद ब्रायन को फिर साइन करने की कोशिश कर रही है।लेकिन इस बात को लेकर न तो कंपनी ने और न हीं ब्रायन ने कोई सार्वजनिक बयान दिया है। ब्रायन की डब्ल्यूडब्ल्यूई डील पिछले शुक्रवार की आधी रात को समाप्त हो गई थी।

जिसके बाद स्मैकडाउन में रोमन रैंस को ने उन्हें हरा दिया और मैच के बाद उन्हें ब्रांड से हमेशा के लिए हटा दिया गया। इसके बाद उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई की वेबसाइट पर ऐल्यूमनी सेक्शन में ले जाया गया। डब्ल्यूडब्ल्यूई के अलावा एईडब्ल्यू और आरओएच भी ब्रायन को अपने साथ जोड़ना चाहते हैं।