WWE: Kurt Angle नहीं बनना चाहते AEW का हिस्सा,जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

WWE: Kurt Angle नहीं बनना चाहते AEW का हिस्सा,जानिए क्या है इसके पीछे का कारण
WWE: Kurt Angle नहीं बनना चाहते AEW का हिस्सा,जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

WWE: Kurt Angle नहीं बनना चाहते AEW का हिस्सा,जानिए क्या है इसके पीछे का कारण: डब्लू डब्लू ई हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (WWE Hall Of Famer Kurt Angle) को कोविड-19 महामारी के कारण 2020 की शुरुआत में ही कंपनी से रिलीज कर दिया था। जिसके बाद वह काफी लंबे टाइम से टीवी पर दिखाई नहीं दे रहे थे। कयास तो यह भी लगाए जा रहे थे कि वह एईडब्लू को ज्वॉइन करने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। लेकिन इस बात पर अब कर्ट एंगल का जवाब आया है। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट (Olympic Gold Medalist ) ने कहा कि वह एईडब्लू में जानें की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि वह अब भी डब्लू डब्लू ई कंपनी के साथ कुछ काम कर रहे हैं। हन्नीबल टीवी ( Hannibal TV) के साथ हाल ही में एक इंटव्यू के दौरान, एंगल ने बताया कि वह एईडब्ल्यू के संपर्क में थे लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रति अपनी वफादारी के कारण वह एईडब्लू में जानें की योजना नहीं बना रहे हैं। एंगल ने कहा कि वह मेरे डब्लू डब्लू ई के साथ काफी अच्छे संबंध है और मैं इसे कायम रखना चाहता हूं।

मेरी एईडब्लू में जाने की कोई भी योजना नहीं है। मैंने वास्तव में उनसे इतना ही कहा है। सिर्फ यही एक मैसेज आगे और पीछे भेजा गया। जिसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। मेरा अभी कुछ चीजे डब्लू डब्लू ई के साथ चल रही है और मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता। लेकिन मैं इसके लिए इंतजार कर रहा हूं और मैं कोई भी गड़बड़ नहीं करना चाहता कंपनी मेरे लिए बहुत कुछ कर रही है और मैं इसके प्रति वफादार रहना चाहता हूं।

कर्ट एंगल 2019 में इन रिंग प्रतियोगिता से रिटायर हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने बैकस्टेज निर्माता के रूप में डब्लू डब्लू ई के साथ काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्हें मई 2020 में रिडल और टिमोथी थैचर के बीच फाइट पिट मुकाबले में एनएक्सटी में विशेष अतिथि रेफरी के रूप में देखा गया था और आखिरी बार उन्होंने स्मैकडाउन पर अपनी उपस्थिति दर्ज की थी।