WWE: Adam Cole की NXT में करेंगे इस हफ्ते वापसी, कहा मेरे कहने के लिए बहुत कुछ है

WWE: Adam Cole की NXT में करेंगे इस हफ्ते वापसी, कहा मेरे कहने के लिए बहुत कुछ है
WWE: Adam Cole की NXT में करेंगे इस हफ्ते वापसी, कहा मेरे कहने के लिए बहुत कुछ है

WWE- Adam Cole की NXT Takeover में करेंगे इस हफ्ते वापसी, कहा मेरे कहने के लिए बहुत कुछ है:डब्लू डब्लू ई एनएक्सटी (WWE NXT) के पूर्व चैंपियन एडम कोल डब्लू डब्लू ई के ट्वीट को रीट्वीट किया है। डब्लू डब्लू ई ने एडम कोल (Adam Cole) की एक तस्वीर को पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक क्रूर #NXTTakeover के बाद पहली बार @AdamColePro से सुनें। स्टैंड एंड डिलीवर। कोल मंगलवार को खेल पत्रकार @ArashMarkazi के साथ #WWENXT पर 8/7 C @USA_Network पर। जिसके बाद एडम कोल ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एडम कोल ने डब्लू डब्लू ई के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा कि शब्दों के नुकसान पर कभी नहीं … लेकिन मंगलवार को … मेरे पास कहने के लिए बहुत कुछ है। आपको बता दें कि एडम कोल का मुकाबला दो हफ्ते पहले एनएक्सटी टैकओवर में काइल ओरीली के साथ हुआ था। जो एक शानदार मैच था। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस काफी अच्छी रही थी। लेकिन इस मैच में एडम कोल को हार का सामना करना पड़ा था।

जिसके बाद पिछले हफ्ते काइल ओरीली एनएक्सटी पर आए थे और जहां उनका एक सैगमेंट चल रहा था और कैमरून ग्रिम्स ने इसके बीच में आकर दखल दिया था और काइल को एडम पर जीत की बधाई दी थी। लेकिन काइल ने उन कैमरू पर हमला कर दिया था। जिसके बाद काइल वहां से चले थे। लेकिन एडम पिछले हफ्ते एनएक्सटी पर दिखाई नहीं दिए थे। इसलिए इस हफ्ते एनएक्सटी टैक ओवर में एडम कोल आकर अपनी बात कहेंगे।

बता दें कि कुछ समय पहले तक काइल और एडम एक ही टीम का हिस्सा हुआ करते थे। जिसका नाम द अन्डिसप्युटेड एरा था। लेकिन जबसे एडम ने काइल पर अटैक किया था। उस समय से ही दोनों के बीच में दुश्मनी बढ़ गई और दो हफ्ते पहले इन दोनों के बीच में एक मैच भी हुआ था। जिसमें काइल ने जीत हासिल की थी।