WrestleMania 37 Day 2 Results: रोमन रेंस ने जीती यूनिवर्स चैंपियनशिप, रिया रिप्ले ने असुका को रेसलमेनिया में हराया

WrestleMania 37 Day 2 Results: रोमन रेंस ने जीती यूनिवर्स चैंपियनशिप, रिया रिप्ले ने असुका को रेसलमेनिया में हराया
WrestleMania 37 Day 2 Results: रोमन रेंस ने जीती यूनिवर्स चैंपियनशिप, रिया रिप्ले ने असुका को रेसलमेनिया में हराया

WrestleMania 37 Day 2 Results- रोमन रेंस ने जीती यूनिवर्स चैंपियनशिप, रिया रिप्ले ने असुका को रेसलमेनिया में हराया: डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया 37 डे-2 लाइव रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने ऐज और डेनियल ब्रायन को पिनफॉल कर हराया और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स चैंपियनशिप टाइटल अपने नाम किया. रिया रिप्ले ने असुका को पिनफॉल कर मात दी और रॉ विमेंस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया.

रोमन रेंस ने ऐज और डेनियल ब्रायन को पिनफॉल कर हराया और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स चैंपियनशिप टाइटल रिटेन किया: डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया डे-2 के सबसे बड़े और सबसे प्रतिस्पर्धी मुकाबले में रोमन रेंस ने डेनियल ब्रायन को मात दी और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स टाइटल जीता.

तीनों खिलाड़ी एक दूसरे को हराने के लिए पूरी कोशिश कर रहे थे. तीनों के लिए वो पल आया जब लग रहा था कि वे जीत रहे है लेकिन आखिरी में रोमन रेंस को जीत हासिल हुई.

रोमन रेंस ने पिनफॉल के जरिए ऐज और डेनियल ब्रायन को हराया और टाइटल रिटेन किया. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि वो डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया 37 का सबसे बड़ा हाईलाइट था.

रेसलमेनिया 37 डे-2 रिजल्ट्स लाइव- इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप – अपोलो क्रूज ने बिग ई को पिनफॉल कर हराया और खिताब जीता. डब्बा काटो के कारण अपोलो क्रूज को जीत हासिल हुई और वे अब नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए हैं. रोमांचक मैच में अपोलो क्रूज ने बिग ई को हरा कर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप्स अपने नाम कर ली. बिग ई को देख कर लग रहा था कि वे एक बड़ी जीत हासिल कर लेंगे और टाइटल रिटेन करेंगे लेकिन डब्बा काटो ने बिग ई से जीत छीनी और चैंपियन बन गए. तीन की गिनती के बाद क्रूज को उन्होंने विजेता बनाया. ये फाइट छोटी जरूरी थी लेकिन काफी दिलचस्प थी.

रेसलमेनिया 37 डे-2 रिजल्ट्स लाइव- यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप – शेमुस ने रिडल को पिनफॉल कर टाइट जीता: शेमुस ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन रिडल वापसी की उसके बाद फिर शेमुस उन पर हावी हुए. वो काफी ढीला मुकाबला था. इस काफी बॉचेस थे और फाइनल ब्रोग किग रिडल के मुंह में लगी जिस वजह से उनका काफी खून बह गया.

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलमेनिया 37 डे-2 लाइव रिजल्ट्स: रैंडी ऑर्टन ने ‘द फ्रेंड’ ब्रे वायट को पिनफॉल कर हराया. मैच से पहले द फ्रेंड लय में नजर आ रहे थे और अपने असल में वापसी करते दिख रहे थे. मैच से पहले उनकी एंट्री जबरदस्त थी लेकिन वे मुकाबले में ज्यादा कुछ नहीं कर सके, बहुत निराशाजनक अंत रहा.

रेसलमेनिया 37 डे-2 लाइव रिजल्ट्स- विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप – निया जैक्स और शायना बैस्जलर ने नटाल्या और तमीना को हराया: काफी आसान मुकाबला था. बेहतरीन मुकाबला था जिसमें कोई रियल रफ स्पॉट नहीं था सिर्फ तमीना ने जैक्स को हिट किया था वो इतनी जोर से नहीं लगा था जितनी उन्होंने कोशिश की थी.

रेसलमेनिया 37 डे-2 लाइव रिजल्ट्स- केविन ओवेंस ने सामी जायन को पिनफॉल कर हराया: मैच के शुरू होने के चंद सेकेंड्स बाद ही ओवेंस ने पावरबॉम्ब किया और जायन रिंग से बाहर निकल गए. ओवेंस ने सुपरकिक्स लगाए और तीन की गिनती में विरोधी को पस्त कर दिया.

रेसलमेनिया डे-1 मैच कार्ड रिजल्ट्स

WWE Championship Match

 

Bobby Lashley (c) beat. Drew McIntyre
SmackDown Women’s Championship Match

 

Bianca Belair beat Sasha Banks (c)
Raw Tag Team Championship Match

 

AJ Styles & Omos beat The New Day’s Kofi Kingston & Xavier Woods
Steel Cage Match

 

Braun Strowman beat Shane McMahon
Other Matches
Bad Bunny & Damian Priest defeat The Miz & John Morrison

Cesaro beat Seth Rollins

 

रेसलमेनिया डे-2 मैच कार्ड रिजल्ट्स

Universal Championship Triple Threat Match

 

Roman Reigns (c) vs. Edge vs. Daniel Bryan
Intercontinental Championship Match

 

Apollo Crews def. Big E via pinfall
United States Championship Match

 

Sheamus def. Riddle via pinfall
Other Matches

 

Kevin Owens def. Sami Zayn via pinfall

Randy Orton def. “The Fiend” Bray Wyatt via pinfall.

 

 

यह भी पढ़ें- WWE WrestleMania 37 Day 1 Results: स्टील केज मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेन मैकमोहन को हराया