पैसों को लेकर महिला ने सारा और अर्जुन तेंदुलकर पर कसा तंज, फिर मिला करारा जवाब

पैसों को लेकर महिला ने सारा और अर्जुन तेंदुलकर पर कसा तंज, फिर मिला करारा जवाब
पैसों को लेकर महिला ने सारा और अर्जुन तेंदुलकर पर कसा तंज, फिर मिला करारा जवाब

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुल्कर(Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुल्कर(Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल में सारा को एक महिला ने ट्रोल करने की कोशिश की जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने अपनी कार में बैठकर कॉफी कप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्लू टोकाई कॉफी जिंदगी बचाती है’ इसी स्टोरी पर एक महिला ने सारा तेंदुलकर पर तंज कसते हुए कहा कि वो अपने पापा का पैसा बर्बाद कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- MI vs SRH in IPL 2021: जेसन रॉय जमकर बहा रहे पसीना, मुंबई के खिलाफ बड़ा बदलाव कर सकती है सनराइजर्स हैदराबाद!

फिर क्या सारा ने महिला को जवाब देने की सोची और दूसरी स्टोरी में इस महिला को टैग करते हुए मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। सारा ने जवाब में लिखा, ‘कोई भी पैसा जो कैफीन पर खर्च हुआ हो, वो उस पैसे का बेहतरीन इस्तेमाल है, इसे बर्बाद करना नहीं कहते (चाहे वो कोई भी हो)।’

महिला ने अर्जुन तेंदुलकर को भी किया ट्रोल

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस महिला ने सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की कॉफी पर कमेंट किया था उसने उनके भाई अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पर भी तंज कसा है जिन्हें मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में आईपीएल नीलामी 2021 के दौरान खरीदा था। महिला ने अर्जुन को लेकर लिखा था, ‘सबसे सस्ता लड़का’। गौरतलब है कि अर्जुन को लेकर अक्सर कहा जाता है कि उन्हें नेपोटिज्म का फायदा मिला है।

अर्जुन तेंदुलकर भले ही मुंबई टीम का हिस्सा हैं। लेकिन शुरुआत के दो मैचों में मुंबई की टीम ने इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है। जिस प्रकार टीम प्रदर्शन कर रही है। ऐसा लगता है कि इस सीजन तो उनको एक भी मैच में मौका नहीं मिलेगा। अगर किसी खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा तो उनकी टीम में जगह बन सकती है। मुंबई इस सीजन अपना तीसरा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने उतरेगी। अब तक खेले दो मैचों में टीम को एक मैच में हार और दूसरे मैच में जीत मिली है।