IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उगला आग, कहा- फिल्‍म के बोरिंग सीन जैसी है इस टीम की बल्‍लेबाजी

वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उगला आग, कहा- फिल्‍म के बोरिंग सीन जैसी है इस टीम की बल्‍लेबाजी
वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उगला आग, कहा- फिल्‍म के बोरिंग सीन जैसी है इस टीम की बल्‍लेबाजी

IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उगला आग, कहा- फिल्‍म के बोरिंग सीन जैसी है इस टीम की बल्‍लेबाजी- इस आईपीएल कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा है। उनको अपने पिछले तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इस सीजन टीम ने 7 मैच खेले हैं। इन सात मैचों में टीम को सिर्फ 2 मुकाबले में ही जीत मिली है। कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रदर्शन को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने टीम के खिलाफ जमकर आग उगली है।

ये भी पढ़ें- IPL 2021, MI vs CSK: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच ‘एल क्लासिको’ मुकाबला, देखें MI के खिलाड़ी कैसे बहा रहे पसीना

उन्होंने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्‍लेबाजी तो किसी फिल्‍म के बोरिंग सीन जैसी है। सहवाग ने कहा, मैं ये हजम नहीं कर सकता। जब भी मैं कोई फिल्‍म देखता हूं तो बोरिंग सीन को आगे निकाल देता हूं। अब से कोलकाता नाइटराइडर्स के सभी मुकाबले मेरे लिए थोड़े बोरिंग रहेंगे और मैं उन्‍हें भी फास्‍ट फॉरवर्ड कर दूंगा। इस टीम ने हम सभी के लिए इसे बोरिंग बना दिया है। वो इसलिए क्‍योंकि टीम हर बार एक ही गलती दोहरा रही है और लगातार ऐसा कर रही है।

मुझे नहीं लगता कि टीम मैनेजमेंट सही फैसले ले रहा है

उन्होंने आगे कहा कि सौभाग्‍य से केकेआर के कप्‍तान ऑयन मॉर्गन ने इससे पिछले मैच में कुछ रन बनाए थे लेकिन दिल्‍ली के खिलाफ इस मैच में फिर वही गलतियां दोहराई गईं। मुझे नहीं लगता कि टीम मैनेजमेंट सही फैसले ले रहा है। आप कह सकते हैं कि आप खिलाड़ी का समर्थन कर रहे हैं। लेकिन कम से कम आपको बल्‍लेबाजी क्रम में कुछ बदलाव तो करने चाहिए ताकि नतीजों में बदलाव देखने को मिले।

आंद्रे रसेल को ऑयन मॉर्गन और सुनील नरेन से पहले बल्‍लेबाजी के लिए आना चाहिए

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि आंद्रे रसेल को ऑयन मॉर्गन और सुनील नरेन से पहले बल्‍लेबाजी के लिए आना चाहिए। इससे वो ज्‍यादा रन बना सकेंगे और पीछे विकेट भी सुरक्षित रहेंगे। मुझे केकेआर का बल्‍लेबाजी क्रम समझ में नहीं आता। नीतीश राणा ओपनिंग कर रहे हैं लेकिन वैसी शुरुआत टीम को नहीं मिल रही जैसी मिलनी चाहिए। शुभमन गिल ने 40 के करीब रन बनाए लेकिन इसके लिए काफी ज्‍यादा गेंदें खेलीं। ये भी कोई समस्‍या नहीं है लेकिन कम से कम टीम में कोई ऐसा होना चाहिए जो रनरेट को आगे लेकर जा सके।