विराट कोहली अब MX TaKaTak पर बनाएंगे VIDEO, किया करार

विराट कोहली अब MX TaKaTak पर बनाएंगे VIDEO, किया करार
विराट कोहली अब MX TaKaTak पर बनाएंगे VIDEO, किया करार

विराट कोहली (Virat Kohli) अब MX TaKaTak पर बनाएंगे VIDEO, किया करार- भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने शॉर्ट वीडियो एप्प MX TaKaTak के साथ करार किया है। 24 घंटे के अंदर कोहली ने इस एप्प पर 6 वीडियो शेयर किए हैं। एमएक्स प्लेयर के सीईओ करन बेदी ने कहा, ‘यूजर्स को यहां विराट के candid side देखने का मौका मिलेगा। मुझे यकीन है कि वह अपने फिटनेस के भी वीडियो पोस्ट करेंगे। हम उन्हें (पत्नी) अनुष्का के साथ वीडियो पोस्ट करते हुए भी देख सकते हैं। MX TaKaTak उन्हें एक विशाल प्रशंसक आधार के साथ बातचीत करने में सक्षम करेगा, जो अपने आदर्श के मजेदार पक्ष को देखना चाहते हैं।’

ये भी पढ़ें- IPL 2021: डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन का मजेदार वीडियो वायरल, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

MX TaKaTak के वीडियो में प्रत्येक 10-15 सेकंड के हैं। इस वीडियो में विराट अपनी आरसीबी की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। वह अपने साथियों एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

एमएक्स प्लेयर के सीईओ करन बेदी ने आगे कहा, ‘हमें यकीन है कि विराट की उपस्थिति MX TaKaTak के मंच पर अन्य क्षेत्रों के खिलाड़ियों और हस्तियों को आकर्षित करने वाली है। यह शॉर्ट वीडियो उद्योग के लिए एक बहुत बड़ा कदम है और एक संकेत है कि हमारी कंपनी मुख्यधारा में आ रही है। यह भविष्य के लिए एक अच्छा माध्यम होगा।

टीक टॉक के देश के जाने के बाद MX TaKaTak ने पूरे भारत में एक नई पहचान बनाई है। विराट कोहली के इस प्लेटफॉर्म पर आने के बाद इसे बहुत फायदा होने वाला हैं। विराट कोहली ने कल खेले गए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। बहुत दिनों से उनके बल्ले से कोई लंबी पारी नहीं निकली थी।

विराट ने राजस्थान के खिलाफ जमाया शानदार अर्धशतक

विराट कोहली ने 34 गेंदों में अर्धशतक लगाने के बाद अपनी बेटी वामिका को ये पारी समर्पित की। आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर इसी साल जनवरी में बेटी वामिका का जन्म हुआ है। विराट कोहली ने अपनी पहली बेटी के जन्म पर क्रिकेट से कुछ दिन के लिए ब्रेक भी लिया था।