Covid 19: Virat Anushka की मेहनत लाई रंग, 1 ही दिन में जुटा लिए 3.6 करोड़

Covid 19: Virat Anushka की मेहनत लाई रंग, 1 ही दिन में जुटा लिए 3.6 करोड़
Covid 19: Virat Anushka की मेहनत लाई रंग, 1 ही दिन में जुटा लिए 3.6 करोड़

Covid 19: Virat Anushka की मेहनत लाई रंग, 1 ही दिन में जुटा लिए 3.6 करोड़: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग क्या छेड़ी, उनको लोगों का भारी समर्थन मिला है. दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर एक खास मुहीम शुरू की थी, दोनों ने मिलकर कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में फंड जुटाने के लिए कार्य शुरू किया था, जिससे कोरोना वायरस के विरुद्ध लोगों की मदद में इस्तमाल किया जाएगा. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने Ketto से लिंक जेनेरेट किया था, इसमें अपने फैंस और लोगों से मदद करने की भी अपील की थी. विराट कोहली और अनुष्का ने खुद इसमें 2 करोड़ रूपये का डोनेशन दिया है.

1 दिन में आए 3.6 करोड़ रूपये

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उनके और अनुष्का के द्वारा शुरू की गई मुहीम में 24 घंटे के भीतर 3 करोड़ 60 लाख रूपये जुटाए जा चुके हैं. इस मुहीम का उद्देश्य कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करना है. आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने इस मुहीम के जरिए 7 करोड़ रूपये जुटाने का लक्ष्य रखा है. और जिस तरह उन्हें सपोर्ट मिल रहा है, उससे लगता है कि अगले 2 से 3 दिनों में उनका लक्ष्य पूरा हो जाएगा.

कोरोना की पहली लहर में भी विराट अनुष्का ने दी थी मदद

पहली बार नहीं है जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोरोना के विरुद्ध आर्थिक मदद दे रहे हैं, इससे पहले जब भारत में कोरोना की पहली लहर आई थी तब भी दोनों ने मिलकर 3 करोड़ रूपये डोनेट किए थे. 18 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में विराट कोहली भारतीय टीम को लीड करेंगे, और कोशिश करेंगे कि पहले फाइनल को जीतकर इतिहास रचा जाए. टीम इंडिया 2 जून को चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए इंग्लैंड में पहुंचेंगी.