सोनू सूद ने सुरेश रैना के परिवार को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में मदद की

सोनू सूद ने सुरेश रैना के परिवार को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में मदद की
सोनू सूद ने सुरेश रैना के परिवार को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में मदद की

सोनू सूद ने सुरेश रैना के परिवार को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में मदद की- भारत में कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण पूरे देश में स्थिति काफी खराब हो चुकी है. सुरेश रैना के परिवार को भी ऑक्सीजन सिलेंडर की जरुरत दी जिसके लिए एक्टर सोनू सूद ने मदद की.

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने भारत के हेल्थ सिस्टम को हिला कर रख दिया. देश भर में कई नए कोरोनोवायरस मामले सामने आए हैं और इस वजह से ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी का मुद्दा बनाया है. इन समयों के दौरान, सोशल मीडिया का बहुत उपयोग हुआ है क्योंकि लोग मदद लेने के लिए इसका प्रयोग कर रहे हैं.

प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जो महामारी की पहली लहर के बाद से देश भर में गरीब लोगों की मदद कर रहे हैं उन्होंने गुरुवार को भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद की. जब रैना अपने परिवार के एक सदस्य की मदद के लिए सामने आए.

यह घटना तब हुई जब सुरेश रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में उनकी चाची के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की आपातकालीन आवश्यकता थी. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से खुलासा किया कि वह 65 वर्ष की हैं और फेफड़ों के गंभीर संक्रमण के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रैना ने लिखा, “मेरी चाची के लिए मेरठ में ऑक्सीजन सिलेंडर की तत्काल आवश्यकता। आयु – 65. गंभीर फेफड़ों के संक्रमण के साथ अस्पताल में भर्ती। कोविड +। समर्थन के बिना SPO2 70. समर्थन 91 के साथ SPO2। किसी भी लीड के साथ कृपया मदद करें.” उन्होंने उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया.

सिर्फ आधे घंटे के बाद रैना को सूद से उम्मीद की किरण मिली. अपने ट्वीट के जवाब में अभिनेता ने मरीज का विवरण पूछा और कहा कि वह इसे जरूरतमंद तक पहुंचाएंगे.