KKR के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद शॉ की कथित GF ने लिखा- अवॉर्ड्स पैक करने के लिए सूटकेस चाहिए!

KKR के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद शॉ की कथित GF ने लिखा- अवॉर्ड्स पैक करने के लिए सूटकेस चाहिए!
KKR के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद शॉ की कथित GF ने लिखा- अवॉर्ड्स पैक करने के लिए सूटकेस चाहिए!

KKR के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बाद शॉ की कथित GF ने लिखा- अवॉर्ड्स पैक करने के लिए सूटकेस चाहिए! : आईपीएल 2021 के 25वों मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और रिकॉर्ड्स कगी झड़ी लगा दी. शॉ के सुपर प्रदर्शन के कारण टीम को केकेआर के खिलाफ सात विकेट से जीत हासिल हुई. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस जीत के साथ दिल्ली अंकतालिका पर दूसरे स्थान पर आ गई है.

कैपिटल्स के बल्लेबाज शॉ ने नाइट्स के सभी गेंदबाजों की जमकर क्लास की. उन्होंने शिवम मावी को पहले ही ओवर में छह गेंदों पर चार चौकों का तोहफा दिया. उसके बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर देखते ही देखते अर्धशतक जड़ दिया. उन्होंने महज 41 गेंदों पर 82 रन बनाए. उनकी पारी में 11 चौके और तीन छक्के शामिल थे.

उनकी इस दमदार पारी को देख कर उनकी कथित गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई. शॉ को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सराहा गया जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की और लिखा- मुझे तुम पर गर्व है.

एक अन्य स्टोरी में उन्होंने शॉ के हाथ में ढेर सारे अवॉर्ड्स देख कर लिखा- ये सब पैक करने के लिए नया सूटकेस चाहिए?

मैच में दिल्ली के पारी के दौरान पहले ही ओवर में पृथ्वी शॉ ने 6 गेंदों पर 6 चौके जड़ दिए. इस ओवर में उन्होंने एक वाइड गेंद भी फेकी. पहले ही ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने 25 रन बना लिए थे. इससे पहले साल 2012 में अजिंक्य रहाणे ने एक ओवर में 6 चौके जड़े थे.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: शिखर धवन ने दिनेश कार्तिक के सामने पिच पर ही टेक दिए घुटने, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 155 रन का टारगेट दिया था. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 3 विकेट गंवाकर ही 156 रन का लक्ष्य प्राप्त कर लिया. मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कमाल की पारी खेली. उन्होंने सिर्फ 41 बॉल पर 82 रन जड़ दिए. उनके सलामी जोरीदार शिखर धवन ने भी उनका खूब साथ निभाया. शानदार फॉर्म में चल रहे धवन ने 47 बॉल पर 46 रन की पारी खेली.