IPL 2021 RR vs DC: रबाडा का Covid-19 टेस्ट आया नेगेटिव, रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग 11 का बन सकते हैं हिस्सा

IPL 2021 RR vs DC: रबाडा का Covid-19 टेस्ट आया नेगेटिव, रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग 11 का बन सकते हैं हिस्सा
IPL 2021 RR vs DC: रबाडा का Covid-19 टेस्ट आया नेगेटिव, रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग 11 का बन सकते हैं हिस्साIPL 2021 RR vs DC: रबाडा का Covid-19 टेस्ट आया नेगेटिव, रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग 11 का बन सकते हैं हिस्सा

IPL 2021 RR vs DC: रबाडा का Covid-19 टेस्ट आया नेगेटिव, रॉयल्स के खिलाफ प्लेइंग 11 का बन सकते हैं हिस्सा : दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले से पहले दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा के सेलेक्शन में उपलब्ध होने की खबर सामने आई है. साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया के कोविड-19 पॉजिटिव आने के रबाडा के टेस्ट को लेकर सभी चिंतित थे क्योंकि रबाडा और नॉर्खिया साथ रहते थे.

बुधवार को नॉर्खिया का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आ गया था और उसके बाद रबाडा के दो टेस्ट नेगेटिव आ गए.

दिल्ली कैपिटल्स ने मैच से पहले टीम की तैयारियों की कुछ फोटो शेयर की थी जिसमें रबाडा भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें.

रबाडा ने दिल्ली का पहला मैच नहीं खेला था जिसमें उनकी टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी. वे उस समय क्वॉरंटाइन में थे. वो और नॉर्खिया मुंबई साथ आए थे जहां कैपिटल्स को पहले हाफ के मैच खेलने हैं.

दिल्ली कैपिटल्स एनरिक नॉर्खिया की दूसरी RT-PCR का इंतजार कर रही है

दिल्ली नॉर्खिया की दूसरी RT-PCR का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वे पॉजिटिव आए हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट ने कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. आईपीएल एसओपी के मुताबिक, सभी खिलाड़ी जो पॉजिटिव आए हैं उनका एक बार और टेस्ट करवाया जाएगा, ये देखने के लिए कि पिछला टेस्ट गलत तो नहीं था.

नॉर्खिया और रबाडा साथ में सफर कर 6 अप्रैल को मुंबई पहुंचे थे. दोनों अपना सात दिन का क्वॉरंटाइन और एक नेगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट पूरा कर दूसरे मैच के लिए उपलब्ध होने वाले थे.

यह भी पढ़ें- RR vs DC LIVE, IPL 2021 LIVE Score: आईपीएल के दो युवा कप्तान संजू सैमसन और ऋषभ पंत होंगे आमने-सामने, कुछ देर में होगा टॉस, देखिए लाइव अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड- Shikhar Dhawan, Prithvi Shaw, Ajinkya Rahane, Rishabh Pant, Shreyas Iyer, Axar Patel, Amit Mishra, Ishant Sharma, R Ashwin, Lalit Yadav, Harshal Patel, Avesh Khan, Pravin Dubey, Kagiso Rabada, Anrich Nortje, Marcus Stoinis, Shimron Hetmyer, Chris Woakes, Daniel Sams, Steve Smith, Umesh Yadav, Ripal Patel, Vishnu Vinod, Lukman Meriwala, M Siddharth, Tom Curran, Sam Billings