क्रिकेटर से ‘बास्केटबॉलर’ बने राहुल तेवतिया… राजस्थान रॉयल्स ने शेयर की Video

क्रिकेटर से 'बास्केसबॉलर' बने राहुल तेवतिया... राजस्थान रॉयल्स ने शेयर की Video
क्रिकेटर से 'बास्केसबॉलर' बने राहुल तेवतिया... राजस्थान रॉयल्स ने शेयर की Video

क्रिकेटर से ‘बास्केसबॉलर’ बने राहुल तेवतिया… राजस्थान रॉयल्स ने शेयर की Video : राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है जिसमें वे बास्केटबॉल खेलने नजर आ रहे हैं. वे अकेले कोर्ट में खड़े दिख रहे हैं और उन्होंने बास्केट की ओर पीठ कर के पीछे की ओर गेंद फेंकी जो सीधे बास्केट में चली गई.

वीडियो शेयर कर राजस्थान ने कैप्शन में लिखा- बास्केट, बॉलर.

गौरतलब है कि राहुल तेवतिया 2014 से आईपीएल से जुड़े हुए हैं. उन्होंने आज तक 37 मैच खेले हैं और 407 रन बनाए हैं और 25 विकेट लिए हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 में तीन मैच खेले हैं और सिर्फ 41 रन बना सके हैं. उन्होंने इस सीजन अब तक सिर्फ एक ही विकेट लिया है.

आईपीएल 2020 में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने पंजाब किंग्स के गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल के ओवर में पांच छक्के जड़े थे. उन्होंने उस मैच में 31 गेंदों पर 53 रन बनाए थे और 2020 के सीजन में 10 विकेट भी लिए थे जिसके बाद उनको भारतीय टीम से कॉल आई थी.

यह भी पढ़ें- PBKS vs SRH, IPL 2021: सनराइजर्स के खिलाफ इस बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है पंजाब किंग्स, देखें प्लेइंग इलेवन

आईपीएल 2020 उनके लिए बहुत बड़ा सीजन था. उन्होंने उस सीजन 14 मैच खेले थे और 255 रन बनाए थे और उसी सीजन उनके आईपीएल करियर का पहला पचासा आया था.