IPL 2021: Chris Gayle ने एक ओवर में जड़े 5 चौके, अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड

IPL 2021 PBKS vs RCB: गेल का गरज रहा बल्ला, सातवें ओवर में जड़े दो करारे छक्के
IPL 2021 PBKS vs RCB: गेल का गरज रहा बल्ला, सातवें ओवर में जड़े दो करारे छक्के

IPL 2021: Chris Gayle ने एक ओवर में जड़े 5 चौके, अपने नाम किया एक और रिकॉर्ड: यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विरुद्ध खेलते हुए अपने आईपीएल करियर के 400 चौके पूरे किए, ये रिकॉर्ड उन्होंने काइली जेमिसन के ओवर में बनाया. क्रिस गेल ने इस ओवर में आरसीबी गेंदबाज काइली जेमिसन की खूब धुनाई की, पहली गेंद से गरजे क्रिस गेल ने ओवर का अंत भी शानदार चौके के साथ किया. क्रिस गेल के बल्ले से इस ओवर में कुल 5 चौके आए, जी हैं मात्र 1 पर गेंदबाज भाग्यशाली रहे और बाकी बची पांच गेंदों पर क्रिस गेल ने शानदार बॉउंड्री लगाई.

अर्धशतक से चूके क्रिस गेल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले क्रिस गेल ने आज उन्ही के विरुद्ध अपने आईपीएल करियर के 400 चौके पूरे किए. क्रिस गेल ने अपनी पारी में 2 छक्के और 6 चौके जड़े. हालांकि एक अच्छी पारी खेलने के बाद क्रिस गेल अपने अर्धशतक से 4 रन दूर रह गए. क्रिस गेल को डेनियल सैम्स ने एबी डिविलियर्स के हाथों कैच आउट कराया.

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. टीम ने अच्छी शुरुआत भी की और 19 के स्कोर पर सिमरन सिंह के रूप में पहला विकेट हासिल किया.

Chris Gayle आईपीएल करियर

क्रिस गेल की बात करें तो आज भी वह इस लीग के बादशाह हैं. आईपीएल इतिहास में सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में क्रिस गेल पहले नंबर पर है, क्रिस गेल का आईपीएल में सबसे बड़ा स्कोर 175 रन है, जो किसी भी प्लेयर द्वारा खेली गई सबसे बड़ी पारी भी है. वहीं सिक्सर किंग्स क्रिस गेल के नाम आईपीएल में 356 छक्के और 403 चौके हैं.