PUBG मोबाइल अप्रैल अपडेट: PUBG मोबाइल इंडिया गेम के बारे में खास खबर

PUBG मोबाइल अप्रैल अपडेट: PUBG मोबाइल इंडिया गेम के बारे में खास खबर
PUBG मोबाइल अप्रैल अपडेट: PUBG मोबाइल इंडिया गेम के बारे में खास खबर

PUBG Mobile-PUBG मोबाइल अप्रैल अपडेट: चूंकि सरकार ने PUBG मोबाइल पर डेटा गोपनीयता संबंधी चिंताओं के कारण प्रतिबंध लगा दिया है, इसलिए लाखों PUBG गेमर किसी भी अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। अब, अगर मोबाइल कंटेंट निर्माता लव शर्मा की मानें तो सरकार की ओर से खेल को रिलॉन्च करने के लिए मंजूरी की उम्मीद दिखाई दे रही है।

मुख्य चिंता चीनी ऑनरशिप वाली कंपनी टेनसेंट और चीन में मौजूद सर्वरों में इसके कथित डेटा हस्तांतरण का मसला भी रहा है। हालाँकि, हाल ही में, PUBG Corporation ने Microsoft Azure के साथ हाथ मिलाया है। ऐसा करने से PUBG Corporation, सरकार की चिंताओं का भी समाधान कर सकती है।

एक अन्य PUBG मोबाइल प्रो गेमर अभिजीत ने भी कुछ सकारात्मक समाचारों का संकेत दिया है। सूत्रों के मुताबिक, सरकार PUBG मोबाइल की वापसी के लिए हरी झंडी देने पर विचार कर रही है। रिलीज़ की तारीख और महीने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

PUBG मोबाइल लाइट: इस बीच सीजन 23 नए इन-गेम आइटम के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है। गेमर्स को रैंकिंग में ऊपर जाने के लिए कुछ टास्क पूरे करने होंगे, जितनी ज्यादा रैंक उतने बेहतर पुरस्कार। पुरस्कारों में नई पोशाक, नई वेशभूषा,नए हथियार आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2021: जापान के COVID प्रभावित क्षेत्रों में ओलंपिक मशाल रिले रद्द हो सकती है