PSL 2021: शाकिब अल हसन ने पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेलने का फैसला किया, बड़ी वजह आई सामने

CPL 2021: BCB has hinted that Shakib Al Hasan is unlikely to get a no-objection certificate for the upcoming Caribbean Premier League.
CPL 2021: BCB has hinted that Shakib Al Hasan is unlikely to get a no-objection certificate for the upcoming Caribbean Premier League.

PSL 2021: शाकिब अल हसन ने पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेलने का फैसला किया, बड़ी वजह आई सामने – बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2021 की बजाय ढाका प्रीमियर लीग में खेलने का फैसला किया है. जो 31 मई से शुरू होगा. बांग्लादेश के तीन खिलाड़ी – शाकिब, लिटन दास और महमूदुल्लाह पाकिस्तान सुपर लीग के शेष छठे संस्करण के लिए अलग-अलग फ्रेंचाइजी द्वारा चुने गए थे. शाकिब लाहौर कलंदर टीम का हिस्सा थे, जबकि लिटन और महमूदुल्लाह को क्रमशः कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस ने चुना था.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड से आई दुखद खबर, प्रैक्टिस के दौरान क्रिकेटर की मौत

मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के अधिकारियों ने मंगलवार को ढाका महानगर की क्रिकेट समिति को एक पत्र प्रस्तुत किया जिसमें कहा गया कि पूर्व विश्व नंबर-1 ऑलराउंडर टूर्नामेंट खेलने के लिए उत्सुक है.

MSC के एक शीर्ष अधिकारी ने क्रिकबज से कहा, “हमने शाकिब द्वारा सीसीडीएम को हस्ताक्षरित एक पत्र प्रस्तुत किया है जिसमें कहा गया है कि वह हमारे लिए प्रतियोगिता में भाग लेने का इच्छुक है.”

उन्होंने कहा, ‘वह पीएसएल का हिस्सा नहीं होंगे और इसके बजाय मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के लिए डीपीएल में काम करेंगे. वह एक स्वतंत्र खिलाड़ी है क्योंकि वह अपने प्रतिबंध के कारण 2019-20 सत्र का हिस्सा नहीं था और अब खेलने के लिए पात्र है. बीसीबी अभी हमारे लिए उसे परमिशन नहीं दे रही है लेकिन हमें जल्द ही अनुमति मिलने की उम्मीद है.