IPL 2021 PBKS vs CSK: चेन्नई के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है पंजाब

IPL 2021 PBKS vs CSK: चेन्नई के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है पंजाब
IPL 2021 PBKS vs CSK: चेन्नई के खिलाफ इन 11 जांबाज खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है पंजाब

आईपीएल 2021(IPL 2021) के अपने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाली पंजाब किंग्स(Punjab Kings) का मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) से है। पहले मैच में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था। टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। केएल राहुल(kl rahul), क्रिस गेल और दीपक हुड्डा ने अपने बल्ले से राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी थी। आईए आपको बताते हैं टीम आज के मुकाबले में कौन सी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है।

ये भी पढ़ें- PBKS vs CSK in IPL 2021: पंजाब के खिलाफ पहली जीत की तलाश में धोनी की सेना, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

गेंदबाजी है बड़ी समस्या

पंजाब की गेंदबाजी पिछले सीजन से ही बड़ी समस्या रही है। पहले मैच में भी टीम के बल्लेबाजों ने तो शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन एक बार तो ऐसा लग रहा था कि गेंदबाजों ने मैच गंवा दिया है। वो तो भला हो अर्शदीप सिंह का जिन्होंने राजस्थान के खिलाफ आखिरी ओवर में मैच बचा लिया। पंजाब ने इस साल निलामी में गेंदबाजों पर खूब पैसे खर्च किए हैं। झाय रिचर्डसन और रिल मेरेडिथ को टीम का हिस्सा बनाया है। लेकिन पहले मैच में इनका प्रदर्शन उतना खास नहीं रहा था। टीम चाहेगी चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में इनकी गेंदबाजी बेहतर हो।

मुरुगन अश्विन से भी उम्मीदें

पहले मैच में मुरुगन अश्विन की गेंदबाजी भी कुछ खास नहीं रही थी। चेन्नई के खिलाफ मैच में इनकी गेंदें कमाल कर सकती हैँ। पिछले सीजन इस खिलाड़ी ने पंजाब के लिए कई मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। अश्विन के चार ओवर पंजाब के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहेंगे।

वहीं, शाहरुख खान के लिए भी आज के मैच में बड़ा मौका है। पहले मैच में उनको खुद को साबित करने का मौका नहीं मिल पाया था। आज के मैच में वो दिखा सकते हैं कि क्यों पंजाब ने उनपर इतना पैसा खर्च कर टीम का हिस्सा बनाया है।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी.