KKR vs CSK: माही की मुस्कान ने जीते लाखों फैंस के दिल, Video हुआ वायरल

KKR vs CSK: माही की मुस्कान ने जीते लाखों फैंस के दिल, Video हुआ वायरल
KKR vs CSK: माही की मुस्कान ने जीते लाखों फैंस के दिल, Video हुआ वायरल

KKR vs CSK: माही की मुस्कान ने जीते लाखों फैंस के दिल, Video हुआ वायरल : अपने खराब फॉर्म के बारे में ट्रोल होने के बावजूद एमएस धोनी दुनिया के सबसे मशहूर और फैंस द्वारा प्यार किए जाने वाले क्रिकेट हैं. बुधवार को उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेला और जीता. ये मैच मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में खेला गया था जिसमें वे नितीश राणा का एक कैच पकड़ कर मुस्कुरा रहे थे. उनकी मुस्कुराते हुए तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत रही हैं.

फैंस उनकी इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. एमएस धोनी मैदान पर अपनी भावनाओं को ज्यादा व्यक्त नहीं करते लेकिन इस बार वे मुस्कुरा बैठे और फैंस को ये बात अच्छी लगी.

राणा ने गेंद हिट की जो हवा में बहुत ऊपर उछल गई जिसे धोनी ने दौड़ कर कैच कर लिया. उन्होंने कैच पकड़ने के लिए पहले ही कॉल दे दी थी. उन्होंने कैच थामते ही स्माइल की.

मैच की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स ने फाफ डुप्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ की अर्धशतकीय पारियों के बाद दीपक चाहर (29 रन देकर चार विकेट) के कातिलाना स्पैल से बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक टी20 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की.

पिछले दो मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी चेन्नई सुपर किंग्स ने डुप्लेसी के नाबाद 95 रन और गायकवाड़ के 64 रन से तीन विकेट पर 220 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

कोलकाता नाइट राइडर्स पैट कमिंस नाबाद 66 रन (34 गेंद, चार चौके, छह छक्के), आंद्रे रसेल की 54 रन (22 गेंद, तीन चौके और छह छक्के) की ताबड़तोड़ और दिनेश कार्तिक (40 रन, 24 गेंद, चार चौके, दो छक्के) की संयमित पारी के बावजूद खराब शुरूआत से नहीं उबर सकी और 19.1 ओवर में 202 रन पर सिमट गयी. इस रोमांचक मैच में उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा, पर उसके खिलाड़ियों ने इतनी खराब शुरूआत के बावजूद हौसले पस्त नहीं होने दिये और वे अंत तक जोर आजमाइश करते रहे.

यह भी पढ़ें- CSK vs KKR: रसल, कमिंस और कार्तिक के पलटवार की किंग खान ने की तारीफ, बोले- वेल डन बॉयज

चाहर के चार विकेट के अलावा लुंगी एनगिडी ने 28 रन देकर तीन विकेट झटके. शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी काफी खराब रही जिन्होंने 3.1 ओवर में 48 रन लुटाये जिसमें पांच गेंद वाइड रहीं. रसेल के रूप में एकमात्र विकेट हासिल करने वाले सैम करन भी काफी खर्चीले रहे, उन्होंने चार ओवर में 58 रन लुटाये.