RCB के खिलाफ केएल राहुल का है एक अनोखा रिकॉर्ड, चैलेंजर्स का कभी नहीं बने शिकार!

RCB के खिलाफ केएल राहुल का है एक अनोखा रिकॉर्ड, चैलेंजर्स का कभी नहीं बने शिकार!
RCB के खिलाफ केएल राहुल का है एक अनोखा रिकॉर्ड, चैलेंजर्स का कभी नहीं बने शिकार!

RCB के खिलाफ केएल राहुल का है एक अनोखा रिकॉर्ड, चैलेंजर्स का कभी नहीं बने शिकार! : पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 91 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. वे 57 गेंदों पर सात चौके और पांच छक्कों की मदद से 91 रन बना कर नाबाद लौटे. आपको बता दें कि उनके नाम आरसीबी के खिलाफ एक अनोखा रिकॉर्ड है.

आरसीबी के लिए खेल चुके राहुल आज तक आरसीबी के खिलाफ मैच में कभी आउट नहीं हुए हैं. वे 2019 से आरसीबी के खिलाफ खेल रहे हैं और उनको कोई भी आरसीबी का गेंदबाज आउट नहीं कर सका है. उन्होंने इस टीम के खिलाफ कुल 284 रन बनाए हैं. गौरतलब है कि उन्होंने 132 रनों की नाबाद पारी, 61 रनों की नाबाद पारी और आज 91 रनों की नाबाद पारी आरसीबी के खिलाफ खेली और सभी मैच में जीत हासिल की.

पंजाब किंग्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है. अहमदाबाद में के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में उसने बैंगलोर को 34 रनों से मात दी. बैंगलोर की टीम यहां 6 में से 5 मैच जीतकर आई थी. लेकिन वह पंजाब के सामने अपनी विजयी लय कायम नहीं रख पाई.

यह भी पढ़ें- IPL 2021: Points Table, ऑरेंज और पर्पल कैप की रेस में कौन पहुंचा टॉप पर, देखिए लिस्ट

दोनों टीमों के हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो यहां पंजाब का पलड़ा बैंगलोर पर पहले से ही भारी था. दोनों टीमों ने इस मैच से पहले आपस में 26 बार मैच खेले थे, जिसमें पंजाब ने उसे 14 बार मात दी थी, जबकि बैंगलोर सिर्फ 12 बार उसे हरा पाया था. पंजाब ने यह मैच जीतकर अब अपनी यह बढ़त 15-12 कर दी है.