KKR vs RCB IPL 2021: विराट कोहली खेलेंगे अपना 200वां मैच, नए अंदाज में आएंगे नजर, क्या लगाएंगे शतक?

KKR vs RCB IPL 2021: विराट कोहली खेलेंगे अपना 200वां मैच, नए अंदाज में आएंगे नजर, क्या लगाएंगे शतक?
KKR vs RCB IPL 2021: विराट कोहली खेलेंगे अपना 200वां मैच, नए अंदाज में आएंगे नजर, क्या लगाएंगे शतक?

KKR vs RCB IPL 2021: विराट कोहली खेलेंगे अपना 200वां मैच, नए अंदाज में आएंगे नजर, क्या लगाएंगे शतक?- आईपीएल 2021 में सोमवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। यह मैच विराट कोहली के लिए काफी अहम है। वह आज अपना अपना 200वां मैच खेलेंगे। अब तक इस जांबाज खिलाड़ी ने आईपीएल में 199 मैच खेले हैं। उनके नाम 6076 रन है। उनका औसत 37.97 का रहा है। वहीं, उन्होंने 130.41 के स्ट्राइक रेट से आईपीएल में 5 शतक भी लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- IPL 2021: हमने आखिरी बार डेविड वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलता देख लिया है: डेल स्टेन

आज के मैच में विराट कोहली की टीम लाल रंग में नहीं नजर आएगी 

विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर की टीम की जर्सी तो वैसे लाल रंग की है, लेकिन टीम अपने आज होने वाले मुकाबले में नीली जर्सी पहनकर खेलती हुई नजर आएगी। विराट कोहली की टीम कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बैंगलोर और अन्य शहरों में वेंटिलेटर की 100 इकाइयां और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की 100 इकाइयां दान करेगा। फ्रेंचाइजी ने इसके लिए गेट इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। आरसीबी कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपना सपॉर्ट देने के लिए आईपीएल के आगामी मैचों में नीली जर्सी पहनकर खेलेगी।

क्या आज शतक जड़ेंग विराट?

इस आईपीएल सीजन विराट कोहली के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रही है। उन्होंने 7 मैच में 198 रन बनाए हैं। विराट कोहली के फैंस उनके शतक लगाने का इंतजार कर रहे हैं। आज मौका भी है और दस्तूर भी। ट्विटर पर कोहली के फैंस लगातार आज के मैच को लेकर ट्विट कर रहे हैं। उनको उम्मीद है कि आज वो शतक लगाएंगे।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम यह मैच जीतती है तो उसके भी दिल्ली कैपिटल्स के बराबर 12 अंक हो जाएंगे। हालांकि, नेट रन के आधार पर जीत के बावजूद उसके दूसरे स्थान पर रहने की संभावना ज्यादा है। दूसरी ओर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 7 में से 5 मुकाबले हार चुकी है। एक और हार प्ले ऑफ में उसकी एंट्री को काफी मुश्किल बना देगी।