KKR vs MI in IPL 2021: आईपीएल में 400 से ज्यादा मैच खेलना चाहते हैं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा, देखिए VIDEO

IPL 2021: DC vs MI: After losing to Delhi capitals, Mumbai Indians captain Rohit Sharma was fined Rs 12 Lakh for slow over-rate by IPL GC  

KKR vs MI in IPL 2021: आईपीएल में 400 से ज्यादा मैच खेलना चाहते हैं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा- आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि वो अभी 200 आईपीएल मैच और खेलने चाहते हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा टूर्नामेंट में 201 मैच खेल चुके हैं लेकिन वो यहीं पर रुकना नहीं चाहते हैं वो इस आंकड़ें से दोगुना मैच खेलना चाहते हैं.

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल के द्वारा शेयर एक वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा, ”200 मैच खेलना बड़ी उपलब्धि है लेकिन मैं इसे डबल करना चाहता हूं हालांकि उन्होंने ये मजाकिया अंदाज में कहा.”

ये भी पढ़ें- IPL 2021: राजस्थान फैंस के लिए आई खुशी की खबर, जोफ्रा आर्चर के चोट को लेकर आई नई अपडेट

रोहित शर्मा ने कप्तानी के विभिन्न पहलुओं और पक्ष का नेतृत्व करने को लेकर गंभीर चर्चा की.

उन्होंने कहा, ”हम कठिन मेहनत करने के प्रयास में लगे रहना चाहते हैं. चाहे हम जीते या हारे, ये मायने नहीं रखता है. हमारे लिए सिर्फ तैयारी मायने रखती है. रोहित ने टिप्पणी करते हुए कहा कि आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में खेलने के बाद कुछ तेज गेंदबाजों को फिटनेस ड्रिल में शामिल होते हुए देखना काफी अच्छा लग रहा है.”

पांच बार आईपीएल जीतने वाले रोहित ने कहा, ”कई सारे खिलाड़ी हर चीज में शामिल रहते हैं. चाहे वो बाहर जाना हो या मैच खेलना हो. चाहते वो फिटनेस को लेकर हो या टीम मीटिंग. हम ये सब पूरी टीम के साथ करना चाहते हैं. रोहित शर्मा ने अपने वर्कआउट रूटीन और जिस तरह से पिछले साल लगातार चोटों से उबर रहे हैं, उस पर भी चर्चा की.

अपनी फिटनेस रूटीन पर बात करते हुए हिटमैन कहा, “मैं पिछले 3-4 महीने में हासिल की गई फिटनेस को ही मेंटेन कर रहा हूं पिछले सीजन के दौरान मैं चोटिल हो गया था, तो इस बार मैं अपने लोअर बैक और हैम्स्ट्रिंग का ही ध्यान रख रहा हूं और बाकी चीजों को मेंटेन कर रहा हूं.”

ये भी पढ़े-ं KKR vs MI IPL 2021: हरभजन सिंह बने कोच, एमआई को हराने के लिए केकेआर के गेंदबाजों को बताया मंत्र

उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि इस साल घरेलू मैदान का लाभ नहीं है … इसलिए, हमें इस बात की रणनीति बनाने की आवश्यकता है कि हमें किस तरह की गेम योजनाओं की आवश्यकता है. प्रत्येक खिलाड़ी के कौशल सेट के पीछे हमें किस तरह के विचारों और रणनीतियों की जरूरत है.”

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाला मुकाबला मंगलवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा.