KKR vs MI in IPL 2021: इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स

KKR vs MI in IPL 2021: इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स
KKR vs MI in IPL 2021: इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स

KKR vs MI in IPL 2021: इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स: IPL 2021 सीजन का 5वां मैच आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा। चेन्नई के चेपक स्टेडियम में होने वाला यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

कोलकाता ने अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया था। मैच एक बार फंसते हुए लग रहा था। लेकिन आंद्रे रसेल शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच को कोलकाता के पक्ष में ले आए। आईए आपको बताते हैं कि मुंबई के खिलाफ मुकाबले में कोलकाता कौन से 4 विदेशी खिलाड़ियों को मैदान पर उतार सकती है।

इयोन मोर्गन (कप्तान) Eoin Morgan

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन से टीम को काफी उम्मीदें होंगी। पहले मैच में कप्तान का बल्ला नहीं चल पाया था। वो सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए थे। मुंबई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मोर्गन को बड़ी पारी खेलनी होगी। पिछले सीजन भी मोर्गन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। उनको अपनी कप्तानी से भी प्रभावित करना होगा।

आंद्रे रसेल (Andre Russell)

कोलकाता के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम की जीत में अहम योगदान निभाया था। लेकिन कोलकाता और खुद रसेल की परेशानी उनका बल्ला ना चलना है। पिछले सीजन भी रसेल बल्ले से अपनी छाप नहीं छोड़ पाए थे। आईपीएल के पहले मुकाबले में भी वो सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में टीम और उनके फैंस रसेल के बल्ले का कमाल देखना चाहेंगे।

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan)

बांग्लादेश के इस खिलाड़ी से टीम की काफी उम्मीदें बंध गई है। पहले मैच में शाकिब ने साहा का विकेट निकाला था। मुंबई के खिलाफ मैच में उनको गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी योगदान देना होगा। इस खिलाड़ी के अंदर काबिलियत है। मुंबई के खिलाफ कोलकाता का रिकॉर्ड उतना अच्छा नहीं है। ऐसे में शाकिब को अपने प्रदर्शन से दिखाना होगा की टीम उनपर भरोसा कर सकती है।

पैट कमिंस (Pat Cummins)

ऑस्ट्रेलिया का ये तेज गेंदबाज कोलकाता के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकता है। पहले मैच में कमिंस ने महत्वपूर्ण समय पर बेयरस्टो का विकेट लेकर टीम की वापसी कराई थी। कमिंस जरूरत पड़ने पर अपने बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं। कोलकाता मुंबई के खिलाफ मुकाबले में इन 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है। वो चाहेगी ये खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने में अपना अहम योगदान दें।