KKR vs CSK Live streaming Hotstar, IPL 2021 LIVE: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का मैच Airtel और Jio पर लाइव मुफ्त में कैसे देखें

KKR vs CSK Live streaming, IPL 2021 LIVE: मैच लाइव मुफ्त में कैसे देखें
KKR vs CSK Live streaming, IPL 2021 LIVE: मैच लाइव मुफ्त में कैसे देखें

KKR vs CSK Live streaming Hotstar, IPL 2021 LIVE: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स का मैच Airtel और Jio पर लाइव मुफ्त में कैसे देखें – कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार दो मैच हारने के बाद जीत की जरूरत है। दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स अपने पिछले दो मैचों मे जीत के साथ रोमांचित है।

सीएसके के लिए इस समय सबसे बड़ी समस्या उनके कप्तान एमएस धोनी का फॉर्म है, जिन्होंने लंबे समय से आईपीएल में रन नहीं बनाए हैं। लेकिन उनके अन्य खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सुरेश रैना फिर से बल्लेबाजी विभाग के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे, हालांकि उन्होंने आखिरी मैच में रन नहीं बनाए।
दूसरी ओर, केकेआर के कप्तान का भी ये हाल है। इयोन मोर्गन के रन नहीं बनाने पर बाकी के खिलाड़ियों को आगे बढ़कर रोल अदा करने की जरूरत है। शुभमन गिल से काफी उम्मीदें हैं, उन्हें भारतीय टीम के भविष्य में बल्लेबाज रूप में देखा जाता है।

इसलिए ये दोनों टीमें इस मैच में अलग-अलग स्तिथी में उतरेगी। जहां CSK के पास बढ़त है वहीं KKR विपल रह जा रही है।

KKR vs CSK Live Streaming: कौन से चैनल पर मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा?

KKR vs CSK मैच का सीधा प्रसारण Star Sports 1 / HD, Star Sports Select 1 / HD, Star Sports Hindi 1 / HD पर किया जाएगा। यह नेटवर्क आठ अन्य भारतीय भाषाओं में अपने वर्नाकुलर चैनलों पर लाइव कवरेज दे रहा है।

IPL 2021 KKR vs CSK Live Streaming: अन्य देशों में मैच कहां देखें?

ब्रिटेन और आयरलैंड के दर्शकों के लिए मैच का सीधा प्रसारण स्काई स्पोर्ट्स पर होगा। USA और उत्तरी अमेरिका में आईपीएल का लाइव एक्शन देखने के लिए Willow.tv है। दक्षिण अफ्रीका में इसका अधिकार सुपरस्पोर्ट चैनल से पास है। मुख्य रूप से एक फुटबॉल प्रसारक, Bein Sports उत्तरी अफ्रीका और मध्य पूर्व में मैच का सीधा प्रसारण करेगा।

IPL 2021 KKR vs CSK Live Streaming: कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

केकेआर बनाम सीएसके मैच की लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन देखने के लिए Disney+Hotstar का प्लेटफॉर्म है। हालाँकि, इसमें लाइव देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरुरत होती है। आप इसे Airtel और Jio के माध्यम से मुफ्त में देख सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपको एक पैक खरीदना होगा, जिससे मुफ्त में एक साल की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए मैच को सब्सक्रिप्शन के साथ Jio TV ऐप पर भी देखा जा सकता है। मैच का लाइव InsideSport पर भी फॉलो किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें – विराट कोहली ने लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल को फॉलो करने की अपील की, देखिए वीडियो