भारत छोड़ने के बाद भी केविन पीटरसन को आ रही हिंदुस्तान की याद, हिंदी में किया खास Tweet

T20 World Cup Finals Live: Kevin Pietersen predicts the winner, check who will win NZ Vs AUS finals tonight?
T20 World Cup Finals Live: Kevin Pietersen predicts the winner, check who will win NZ Vs AUS finals tonight?

भारत छोड़ने के बाद भी केविन पीटरसन को आ रही हिंदुस्तान की याद, हिंदी में किया खास Tweet : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन आईपीएल 2021 में कमेंट्री पैनल में थे. अब आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद वे यूके लौट रहे हैं और ऐसे में उन्हें मालदीव में कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन रहना होगा क्योंकि यूके ने भारत को रेड लिस्ट में शामिल कर दिया है. उन्होंने ऐसा यहां के बढ़ते हुए कोविड-19 केस को देख कर किया है. भले ही केविन पीटरसन ने भारत छोड़ दिया हो लेकिन वे अभी भी भारत के बारे में ही सोच रहे हैं.

उन्होंने हिंदी में खास ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “मैंने भारत छोड़ दिया हो सकता है, लेकिन मैं अभी भी ऐसे देश के बारे में सोच रहा हूँ जिसने मुझे बहुत प्यार और स्नेह दिया है. कृपया लोग सुरक्षित रहें. यह समय बीत जाएगा लेकिन आपको सावधान रहना होगा.”

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के यूके में फिर से शुरू होने के बारे में पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही है. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट के 14 वें संस्करण को खिलाड़ियों और कर्मचारियों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसे अनिश्चित काल के के लिए स्थगित कर दिया गया था.

बीसीसीआई द्वारा बनाए गए बायो-बबल में कोविड -19 वायरस घुस गया. हालांकि ऐसी खबरें हैं कि टूर्नामेंट को एक अलग स्थान पर इसी साल के अंत तक शुरु किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की एकतरफा जीत पर जानिए क्या बोले रमीज राजा

हालांकि केविन पीटरसन चाहते हैं कि इस साल के शेष मैचों को संयुक्त अरब अमीरात के बजाय सितंबर में यूनाइटेड किंगडम में स्थानांतरित कर दिया जाए. पीटरसन को लगता है कि आईपीएल को ब्रिटेन में स्थानांतरित करना सबसे अच्छा निर्णय होगा क्योंकि इंग्लैंड और भारत के बीच 14 सितंबर को समाप्त होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के बाद सितंबर में एक विंडो होगी.