Thursday, June 30, 2022

IPL 2021: मैच फिट होने के लिये विलियमसन को लगेगा कुछ और समय : बेलिस

- Advertisement -

IPL 2021-Kane Williamson-मैच फिट होने के लिये विलियमसन को लगेगा कुछ और समय : बेलिस-सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच के लिये टीम में शामिल नहीं किया गया क्योंकि उन्हें मैच फिट होने में और समय लगेगा ।

विलियमसन ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पिछले सत्र में सनराइजर्स के लिये 11 पारियों में 317 रन बनाये थे ।वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 345 रन बनाये थे ।

बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ हमें लगा कि केन को मैच फिट होने के लिये अतिरिक्त समय लगेगा । वह मैच फिट होते तो जॉनी बेयरस्टो की जगह खेलते । हम इससे चिंतित नहीं है क्योंकि भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में बेयरस्टो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था ।’’

ये भी पढ़ें- IPL 2021: क्वॉरंटाइन में अक्षर पटेल, जल्द टीम से जुड़ेंगे – दिल्ली कैपिटल्स

बेयरस्टो ने कल 55 रन बनाये लेकिन पारी की शुरूआत करते हुए साहा सस्ते में आउट हो गए ।

बेलिस ने कहा कि टी20 में चौथे नंबर पर खेलने वाले लेकिन वनडे में इंग्लैंड के लिये पारी का आगाज करने वाले बेयरस्टो आईपीएल में भी पारी की शुरूआत कर सकते हैं ।

उन्होंने कहा ,‘‘ फिटनेस और फॉर्म पर निर्भर करता है । हमें पता है कि वह पारी की शुरूआत भी कर सकता है और विकेटकीपिंग भी । इससे हमें विकल्प मिल जाता है लेकिन उसने इंग्लैंड के लिये चौथे नंबर पर अच्छा प्रदर्शन किया

ये भी पढ़ें- IPL 2021 RR vs PBKS: आंकड़ों में राजस्‍थान या पंजाब किसका पलड़ा है भारी? कौन जीत सकता है आज का मैच

- Advertisement -
- Advertisement -