IPL 2021: उमेश यादव ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर पकड़ा कैच, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग

IPL 2021: उमेश यादव ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर पकड़ा कैच, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग
IPL 2021: उमेश यादव ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर पकड़ा कैच, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग

IPL 2021: उमेश यादव (Umesh Yadav) ने सुपरमैन की तरह हवा में उड़कर पकड़ा कैच, वीडियो देखकर हो जाएंगे दंग- आईपीएल के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। मैन ऑफ द मैच शिखर धवन ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 54 गेंदों में ही 85 रन जड़ दिए। वहीं, पृथ्वी शॉ ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 38 गेंदों में ही 72 रन बनाए।

इस बीच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए अपना पहला मैच नहीं खेलने वाले उमेश hयादव  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में अभ्यास सत्र के दौरान अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

वहीं, उमेश यादव उनको गेंदबाजी करते हैं। अचानक गेंद उमेश की तरफ आती है और वो सुपरमैन की तरह उड़कर कैच कर लेते हैं। गेंदबाजी करने के बाद कैच लेना काफी मुश्किल होता है। खासकर अगर वो तेज गेंदबाज हो। उमेश के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनका ये कॉट एंड बोल्ड देख सब हैरान हैं।

पहले मैच में नहीं मिला था उमेश को मौका

उमेश यादव को पहले मैच में मौका नहीं मिला था। मैच में आवेश खान को गेंदबाजी मिली थी। उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 23 रन दिए और 2 विकेट भी अपने नाम किए। देखना होगा कि अगले मैच में उमेश को मौका मिलता है या नहीं। दिल्ली अपना अगला मुकाबला राजस्थान के खिलाफ 15 अप्रैल को खेलेगी। राजस्थान अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ हार चुकी है। दिल्ली जहां अपना जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं, राजस्थान आईपीएल में पहली जीत के लिए दिल्ली के खिलाफ उतरेगी।

पंत की शानदार कप्तानी

इस बार दिल्ली को आईपीएल से पहले बड़ा झटका लगा था। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पूरे आईपीएल से बाहर हो गए थे। उनकी जगह रिषभ पंत को कप्तान बनाया गया था। पंत ने पहले मैच में शानदार कप्तानी भी की। अब देखना है कि राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में पंत उमेश को मौका देते हैं या फिर आवेश खान के साथ ही उतरेंगे।