IPL 2021: ‘किलर मिलर’ की वापसी पर RR ने शेयर की ये 221 सेकंड का एंटरटेनिंग VIDEO

IPL 2021: RR ने शेयर की ये 221 सेकंड का एंटरटेनिंग VIDEO
IPL 2021: RR ने शेयर की ये 221 सेकंड का एंटरटेनिंग VIDEO

IPL 2021: ‘किलर मिलर’ की वापसी पर RR ने शेयर की ये 221 सेकंड का एंटरटेनिंग VIDEO- पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स पर जबरदस्त जीत हासिल करने के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने अगले मुकाबले में CSK से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। दिल्ली के युवा कप्तान ऋभ पंत की अर्धशतकीय पारी पर पानी फेरने वाली आरआर के डेविड मिलर के प्रदर्शन से उनकी टीम काफी खुश है। मिलर ने डीसी के खिलाफ अपनी 62 रनों की पारी में 7 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए। उनकी पारी का अंत आवेश खान की गेंद पर ललित यादव के कैच के साथ हुआ।

CSK vs RR, IPL 2021: अब रॉयल्स को एमएस धोनी की सीएसके का सामना करना है, जिसके गेंदबाजों ने अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ काफी धारदार प्रदर्शन दिखाया। पहले बल्लेबाजी करने आई पीकेबीएस विपक्ष की कसी हुई गेंदबाजी के कारण निर्धारित 20 ओवरों में मात्र 106 रन ही बना सकी थी। जिसे चेन्नई ने आसानी से 15.4 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान में हासिल कर लिया था।

ये भी पढ़ें – CSK vs RR Dream11 Prediction: 12 वां मैच, चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स, फैंटसी प्लेइंग टिप्स, संभावित XI, कप्तान, उप कप्तान – PL 2021 CSK vs RR LIVE 19 अप्रैल, सोमवार को शाम 7:30 बजे से InsideSport पर

तो CSK vs RR का सोमवार को होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है क्योंकि दोनों ही टीमें इस मैच में अपनी-अपनी ताकत झोंक कर सीजन की दूसरी जीत हासिल करना चाहेंगे।

इस खास मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर डेविड मिलर की टीम में वापसी का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में मिलर पहले अपने साथी खिलाड़ियों से मिलते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद उन्हें टीम के साथ प्रैक्टिस और ट्रेनिंग करते भी देखा जा सकता है। डेविड नेट्स पर भी काफी लंबे-लंबे शॉट्स की तैयारी करते नजर आए और टीम के कोच कुमार संगकारा के साथ चर्चा भी करते हुए उन्हें देखा जा सकता है।