IPL 2021: रिकी पोंटिंग ने की रिषभ पंत की जमकर तारिफ, कहा- ‘वक्त के साथ वो और बेहतर हो रहे हैं’

IPL 2021: रिकी पोंटिंग ने की रिषभ पंत की जमकर तारिफ, कहा- 'वक्त के साथ वो और बेहतर हो रहे हैं'
IPL 2021: रिकी पोंटिंग ने की रिषभ पंत की जमकर तारिफ, कहा- 'वक्त के साथ वो और बेहतर हो रहे हैं'

IPL 2021: रिकी पोंटिंग ने की रिषभ पंत की जमकर तारिफ, कहा- वक्त के साथ वो और बेहतर हो रहे हैं- आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। अब तक टीम ने 4 मुकाबले खेले हैं। इन चार मुकाबलों में उन्हें 3 में जीत मिली है। वहीं, सिर्फ एक मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा है। आज दिल्ली का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है।

ये भी पढ़ें- CSK vs RCB, IPL 2021: कोहली और धोनी में होगी जबर्दस्त टक्कर, ये हो सकती है विराट की प्लेइंग इलेवन

इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग का एक वीडियो टीम ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। पोंटिंग ने वीडियो में कहा कि- मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत टीम के लिए शानदार रही। हमने बेस्ट क्रिकेट खेला। जो हमारी टीम के लिए पॉजिटिव साइन है। हमने 4 मैचों में 3 में जीत दर्ज की है। हम साथ मिलकर बेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि स्मिथ, स्टोइनिस और रबाडा जैसे प्लेयर अभी तक वैसी छाप नहीं छोड़ पाए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। रबाडा और स्मिथ ने अभी कुछ ही मैच खेले हैं। इसके बावजूद हमने तीन मैचों में जीत दर्ज की है। पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने आगे कहा कि हमने 3 मैच मुंबई में खेला है। अब आगे के मैचों में विकेट के हिसाब से अपना प्लेइंग इलेवन चुनेंगे। अक्षर पटेल जैसे खिलाड़ी टीम मौजूद नहीं थे। वो टीम के बैलेंस के हिसाब से हमेशा फीट बैठते हैं। अभी हम चेन्नई में आ गए हैं जो मुंबई के विकेट से एकदम अलग है। हम टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले मैच में स्टोइनिस को पहले दो ओवर में गेंदबाजी दी गई। इससे पहले हमने ये नहीं किया था। ये हमारे लिए कारगर साबित हुआ।

पंत को लेकर कही बड़ी बात

पोंटिंग ने टीम के कप्तान रिषभ पंत के लिए कहा कि- उन्होंने अब तक शानदार काम किया है। वो युवा खिलाड़ी है। चेन्नई के खिलाफ मैच में जिस तरह पंत ने गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। वो शानदार था। वो गेम को बहुत अच्छे से समझता है। मैं चाहता हूं वो जैसा है वैसा ही मैदान पर रहे। हमें बस उसका जॉब आसान करना है। हर गेम के साथ वो बेहतर होते जा रहा है। वो अपने रोल के साथ और comfortable हो रहा है। हम इस सीजन और भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। हम अभी देश में सबसे सुरक्षित हैं। क्योंकि हम बायोबबल में रह रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स मेरे लिए एक बड़ी फैमली की तरह है। क्रिकेट लोगों के लिए बहुत खुशी लेकर आता है और हम यही कर रहे हैं।