IPL 2021 से बाहर हो कर इंग्लैंड लौटे स्टोक्स, फ्रेंचाइजी ने गिफ्ट की मरहूम पिता के नाम की जर्सी

IPL 2021 से बाहर हो कर इंग्लैंड लौटे स्टोक्स, फ्रेंचाइजी ने गिफ्ट की मरहूम पिता के नाम की पिंक जर्सी
IPL 2021 से बाहर हो कर इंग्लैंड लौटे स्टोक्स, फ्रेंचाइजी ने गिफ्ट की मरहूम पिता के नाम की पिंक जर्सी

IPL 2021 से बाहर हो कर इंग्लैंड लौटे स्टोक्स, फ्रेंचाइजी ने गिफ्ट की मरहूम पिता के नाम की पिंक जर्सी : अंगुली पर लगी चोट के बाग राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर हो गए. अब वे अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं. आईपीएल के इस सीजन के उनके पहले ही मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान इंजरी हो गई थी. वहीं मैच उनका इस सीजन का पहला और आखिरी मैच था.

आपको बता दें कि उस मैच में स्टोक्स कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. बेन के जाने का एक फोटो राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस फोटो में स्टोक्स के हाथ में एक जर्सी नजर आ रही है और पूरी टीम उनको घेर कर खड़ी है.

गौरतलब है कि जो जर्सी उनके हाथ में दिख रही है वो राजस्थान ने उनको गिफ्ट की है. उस जर्सी पर उनके पिता का नाम लिखा. स्टोक्स के पिता गेड स्टोक्स का देहांत कुछ महीने पहले ही हुआ था.

राजस्थान रॉयल्स ने ये फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- बाय बेन. कल रात ये ऑलराउंडर वापस चला गया और उनकी अंगुली की सर्जरी होगी. स्पीडी रिकवरी चैंप.

साल 2018 से बेन राजस्थान का एक अटूट हिस्सा बन चुके हैं. उन्होंने इस फ्रेंचाइजी के लिए 31 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 604 रन बनाए हैं. उनका एवरेज 23.23 रहा है और 130.45 उनका स्ट्राइक रेट है.

यह भी पढ़ें- तुम्हारे लिए शुक्रगुजार हूं… ‘गर्लफ्रेंड’ अथिया शेट्टी ने बर्थडे बॉय केएल राहुल के लिए लिखा खास पोस्ट

गेंदबाजी कर उन्होंने 31 मैचों में 16 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल 2021 के लिए टीम ने उनको रिटेन किया था.