मुंबई इंडियंस बल्लेबाज के सामने क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब, शेयर की VIDEO

मुंबई इंडियंस बल्लेबाज के सामने क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब, शेयर की VIDEO: आईपीएल 2021 स्थगित हो चुके हैं,…

मुंबई इंडियंस बल्लेबाज के सामने क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब, शेयर की VIDEO
मुंबई इंडियंस बल्लेबाज के सामने क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब, शेयर की VIDEO

मुंबई इंडियंस बल्लेबाज के सामने क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब, शेयर की VIDEO: आईपीएल 2021 स्थगित हो चुके हैं, आईपीएल 2021 में खेल रहे विदेशी प्लेयर्स अपने वतन लौटे गए हैं. तो कई प्लेयर्स भारत से उड़ानों में प्रतिबंध होने के चलते मालदीव के रास्ते अपने देश लौटेंगे. पंजाब किंग्स में शामिल क्रिस गेल भी भारत से अपने वतन की जगह मालदीव पहुंचे हैं, यहां वह खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं. क्रिस गेल अपने रंगीन मिजाज के लिए मशहूर है, वह सोशल मीडिया के माध्यम से हरदम अपने फैंस संग जुड़े रहते हैं. मालदीव में एन्जॉय करते हुए का वीडियो भी आप क्रिस गेल के इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से देख सकते हो. क्रिस गेल का एक वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्रिस गेल ने जूते में डालकर पी शराब

कैरिबियन बल्लेबाज क्रिस गेल ने एक वीडियो शेयर किया, इसमें वह हाथ में जूता लिए हुए खड़े हैं. वीडियो में क्रिस गेल के साथ मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज क्रिस लिन और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में क्रिस लिन पूल में हैं, वहीं साथ में खड़े क्रिस गेल जूते में शराब डालकर पी रहे हैं. इस पर दोनों ही क्रिकेटर्स खूब हंस भी रहे हैं, वहीं क्रिस लिन को तो विश्वास नहीं हो पा रहा कि क्रिस गेल वाकई में ऐसा कर रहे हैं.

आईपीएल 2021 में क्रिस गेल

क्रिस गेल उन चुनिंदा क्रिकेटर्स में शुमार है, जो 40 से ऊपर होने के बावजूद आईपीएल जैसी लीग का हिस्सा है. क्रिस गेल ना सिर्फ इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल है, बल्कि आज भी गेंदबाज उनके सामने गेंद डालते हुए खौफ खाते हैं. क्रिस गेल ने पिछले सीजन भी शानदार बल्लेबाजी की थी, वहीं इस सीजन में भी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए प्रभावी खेल दिखाया था. आईपीएल इतिहास में आज भी कई ऐसे रिकॉर्ड है, जो क्रिस गेल के नाम है और उन्हें आसानी से तोड़ा भी नहीं जा सकता. क्रिस गेल ने इस लीग में सर्वाधिक 175 रनों की पारी खेली है, जो आईपीएल इतिहास में किसी बल्लेबाज द्वारा एक मैच में बनाए गए सबसे ज्यादा रन है.

Share This: