IPL 2021: हंसते हंसते आंद्रे रसेल की आखों से निकले आंसू, VIDEO देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

IPL 2021: हंसते हंसते आंद्रे रसेल की आखों से निकले आंसू, VIDEO देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी
IPL 2021: हंसते हंसते आंद्रे रसेल की आखों से निकले आंसू, VIDEO देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

IPL 2021-हंसते हंसते आंद्रे रसेल की आखों से निकले आंसू, VIDEO देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी: कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पिछला मुकाबला जरूर हार गई थी, लेकिन उस मैच के बाद KKR टीम का मनोबल काफी बढ़ गया होगा. चेन्नई के विरुद्ध उस मैच में आंद्रे रसेल (Andre Russell) का बल्ला खूब चला था, जो रसेल के साथ टीम के लिए भी अच्छी खबर है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 4 में से सिर्फ 1 मैच जीता है, लेकिन अभी सफर लंबा है और टीम के प्लेयर्स किसी तरह का दबाव अपने ऊपर नहीं लेना चाहते. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे KKR Players मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल KKR Team के आधिकारिक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया, इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे.

ये भी पढ़ें- PBKS vs MI, IPL 2021- 18 मैचों में मिली सिर्फ 6 जीत के बाद क्या केएल राहुल पंजाब का नेतृत्व करने के लिए सही विकल्प हैं?

ऐड शूट के दौरान आंद्रे रसेल नहीं रोक पाए अपनी हंसी

वीडियो में केकेआर टीम के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ वेस्ट इंडीज प्लेयर सुनील नारायण और आंद्रे रसेल नजर आ रहे हैं. दरअसल ऐड शूट के इस वीडियो में आंद्रे रसेल को एक डायलॉग (इतने सारे प्लान) बोलना है, लेकिन इस डायलॉग को बोलने के साथ ही आंद्रे रसेल अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. आंद्रे रसेल के डायलॉग बोलने के अंदाज को देखकर, पास बैठे दिनेश कार्तिक और सुनील नारायण भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हंसते हंसते आंद्रे रसेल की आंखों से आंसू निकल जाते हैं. आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मुकाबला शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ है. आंद्रे रसेल चाहेंगे कि उनकी लौटी हुई फॉर्म को वह बरकरार रख सकें.

रसेल ने की थी छक्कों की बरसात

पिछले मुकाबले की बात करें तो, चेन्नई के विरुद्ध 221 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 31 रनों पर 5 विकेट गवां दिए थे. इसके बाद आए आंद्रे रसेल ने इस तरह धुआंधार पारी खेली, जिससे धोनी भी एक बार को घबरा गए होंगे. आंद्रे रसेल ने मात्र 22 गेंदों पर 54 रनों की लाजवाब पारी खेली थी, इस पारी में उन्होंने 6 छक्के जड़े थे. इस मैच में पैट कमिंस का बल्ला भी खूब चला था, उन्होंने भी 6  छक्के जड़ते हुए 66 रनों की पारी खेली थी. हालांकि केकेआर टीम मैच जीत नहीं सकी थी, और चेन्नई के हाथों 18 रनों से हार गई थी.

ये भी पढ़ें- KKR vs CSK: माही की मुस्कान ने जीते लाखों फैंस के दिल, Video हुआ वायरल