IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे मैच से भी बाहर हो सकते हैं ईशांत शर्मा, जानिए वजह

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे मैच से भी बाहर हो सकते हैं ईशांत शर्मा, जानिए वजह
IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे मैच से भी बाहर हो सकते हैं ईशांत शर्मा, जानिए वजह

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे मैच से भी बाहर हो सकते हैं ईशांत शर्मा, जानिए वजह- तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रायल्स के बीच गुरुवार को होने वाले मुकाबले में बाहर बैठना पड़ सकता है. अनुभवी गेंदबाज ईशांत चोट की वजह से दिल्ली कैपिटल्स का चेन्नई के खिलाफ हुआ इस सीजन का अपना पहला मुकाबला भी नहीं खेल सके थे.

ये भी पढ़ें- SRH vs KKR, IPL 2021: ओपनिंग मैच से पहले Andre Russell ने किया अपना लुक चेंज, एक बार फिर नजर आए नए हेयर-स्टाइल के साथ

दिल्ली के कैंप से खबर आई है कि ईशांत शर्मा चोट की वजह से बाहर बैठे हैं. उन्होंने पहले मैच के लिए टीम के साथ ट्रेवेल भी नहीं किया और उन्होंने ये पूरा मैच अपने होटल के कमरे में बैठकर देखा.

दिल्ली के धाकड़ तेज गेंदबाज रबाडा और नॉर्खिया अभी भी क्वारंटीन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और आवेश खान ने चेन्नई के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की है ऐसे में टीम मैंनेजमेंट ईशांत को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहा है.

ईशांत हाल ही में अपने पिछले आईपीएल सीजन में लगी चोट से उबरे थे. उस चोट की वजह से ईशांत शर्मा को आईपीएल का पूरा सीजन और ऑस्ट्रेलिया का दौरा भी मिस करना पड़ा था. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की थी और अपना 100वां टेस्ट मैच खेला था.

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बात से जरुर खुश होगी कि उनके पास दक्षिण अफ्रीका के दो प्रमुख तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिक नार्खिया हैं. इस जोड़ी ने अपना पहला मैच क्वारंटीन की वजह से नहीं खेला है जोकि 12 अप्रैल को खत्म होगा.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: मैचों के शुरू होने के समय से नाखुश हैं धोनी, बताया क्यों शाम 7:30 बजे नहीं खेला जाना चाहिए मुकाबला

रबाडा, नार्खिया और ईशांत शर्मा के सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं होने के बावजूद दिल्ली ने उमेश यादव को भी आराम दिया. टीम ने युवा आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया,जिन्होंने भारतीय अंडर-19 टीम का प्रतिनिधित्व किया था.

आवेश खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया. उन्होंने 4 ओवर में 23 रन देते हुए दो विकेट लिए. जिसमें महेंद्र सिंह धोनी का विकेट भी शामिल है.