IPL 2021: हार्दिक-नताशा और क्रुणाल Pandya-पंखुरी का जबरदस्त डांस वायरल, देखें VIDEO

IPL 2021: क्रुणाल-पंखुरी और हार्दिक-नताशा का जबरदस्त डांस वायरल, देखें VIDEO
IPL 2021: क्रुणाल-पंखुरी और हार्दिक-नताशा का जबरदस्त डांस वायरल, देखें VIDEO

IPL 2021: हार्दिक-नताशा और क्रुणाल Pandya-पंखुरी का जबरदस्त डांस वायरल, देखें VIDEO- आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने शानदार वापसी करते हुए लगातार दो मैच अपने नाम किए। रविवार को मुंबई इंडियंस के लिए यह रेस्ट डे था। टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने इस रेस्ट डे को खूब एन्जॉय किया। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोरोना महामारी के चलते आईपीएल मैच खाली स्टेडियम में खेले जा रहे हैं और सभी खिलाड़ियों को बायो बबल में रहना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- IPL 2021 CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ा बदलाव कर सकते हैं धोनी, देखें प्लेइंग इलेवन!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

Hardik Pandya – Krunal Pandya: इस दौरान कई खिलाड़ियों का परिवार भी उनके साथ बायो बबल में ही रह रहा है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी अपनी-अपनी पत्नियों के साथ बायो बबल में हैं। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नताशा के साथ और क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुरी के साथ मस्त डांस करते दिख रहे हैं। इन चारों ने जस्टिन बीबर के गाने पर मिलकर डांस किया है। इस दौरान चारों ने ही स्माइली टी-शर्ट पहन रखी है। हार्दिक और क्रुणाल की टी-शर्ट तो बिल्कुल एक-जैसी है, जबकि नताशा ने ब्लैक और पंखुरी ने ब्लू टी-शर्ट पहन रखी है। इस वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

आईपीएल 2021 के 9 वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रनों से हरा दिया था। टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 150 रन बनाए थे। इस मैच में मुंबई के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शानदार थ्रो मारकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को आउट किया था। मैच यहीं से मुंबई के पक्ष में गया। हार्दिक और क्रुणाल पिछेल कई सालों से लगातार मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन करते आए हैं।

Hardik Pandya – Krunal Pandya: मुंबई की शुरुआत इस सीजन अच्छी नहीं रही थी। पहले मैच में टीम का सामना विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुई। इस मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। अपने दोनों मैचों में मुंबई को शानदार जीत मिली है।