IPL 2021: धोनी अभी नहीं जाएंगे अपने घर, रांची लौटने से पहले पूरा करेंगे ये काम

IPL 2021: धोनी अभी नहीं जाएंगे अपने घर, रांची लौटने से पहले पूरा करेंगे ये काम
IPL 2021: धोनी अभी नहीं जाएंगे अपने घर, रांची लौटने से पहले पूरा करेंगे ये काम

IPL 2021- धोनी अभी नहीं जाएंगे अपने घर, रांची लौटने से पहले पूरा करेंगे ये काम:आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने- अपने घर लौट रहे हैं। लेकिन सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने खुद के लिए एक फैसला लिया। जिसे सुनकर आपको उन पर गर्व होगा। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टीम के सभी खिलाड़ियों से कहा है कि वह सभी खिलाड़ियों को उनके घर छोड़ने के बाद ही रांची के लिए रवाना होंगे। इसमें फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन ब्रावो जैसे विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं।

यह सभी इस समय दिल्ली में टीम होटल में हैं।धोनी ने आगे कहा कि विदेशी खिलाड़ियों को वरीयता दी जानी चाहिए क्योंकि आईपीएल भारत में आयोजित किया गया था और उसके बाद ही स्थानीय खिलाड़ियों को अपने घरों के लिए रवाना होना चाहिए।महिभाई ने कहा कि वह होटल छोड़ने वाले अंतिम व्यक्ति होंगे। वह चाहते थे कि भारतीय खिलाड़ियों से पहले वो विदेशी खिलाड़ियों को छोड़ दें।

सीएसके के एक सदस्य ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वह कल आखिरी उड़ान भरेंगे जब सभी अपने घर सुरक्षित पहुंच जाएंगे।सीएसके ने दिल्ली से राजकोट और मुंबई में खिलाड़ियों को स्थानांतरित करने के लिए 10-सीटर चार्टर्ड उड़ान का आयोजन किया। एक अन्य चार्टर प्लेन में चेन्नई और बैंगलोर के खिलाड़ियों को भेज दिया गया।

धोनी गुरुवार को रांची रवाना होने वाले हैं

कई खिलाड़ियों ने अपने होम टाउन ​​दिल्ली से पंजाब और अहमदाबाद से मुंबई तक पहुंचने के लिए कैब सेवा का विकल्प चुना।बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को घर पर 3 दिवसीय क्वारंटाइन से गुजरने के लिए कहा है जिसके बाद RT-PCR टेस्ट आयोजित किया जाएगा।

जिससे यह पता चल सके कि और भी खिलाड़़ी कोरोना की चपेट में आए या नहीं। क्योंकि इस समय कई खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर्स कोरोना संक्रमित हैं। जिसकी वजह से आईपीएल को स्थगित करना प़ड़ा। वहीं अगर कई और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए तो बीसीसीआई के लिए यह काफी परेशानी की बात हो सकती है।