DC vs MI, IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के आवेश खान को मिली हिटमैन शर्मा की ऑटोग्राफ की गई जर्सी

IPL 2021: DC के आवेश खान को मिली रोहित शर्मा की ऑटोग्राफ की गई जर्सी
IPL 2021: DC के आवेश खान को मिली रोहित शर्मा की ऑटोग्राफ की गई जर्सी

DC vs MI, IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के आवेश खान को मिली रोहित शर्मा की ऑटोग्राफ की गई जर्सी – दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मंगलवार को खेले गए मुकाबले में डीसी ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करने आई एमआई को दिल्ली के गेंदबाजों ने बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया और पूरे 20 ओवर अपना दबाव कायम रखा, जिससे वो 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 137 रन ही बना सके। डीसी की मजबूत बैटिंग लाइन-अप के लिए ये टारगेट आसान रहा और उन्होंने अपने 4 विकेट खोकर 19.1 ओवर में इसे हासिल कर लिया। शिखर धवन ने 45 रन बनाकर एक बार फिर अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और साथ स्टीव स्मिथ ने 33 रनों की पारी खेलकर दिया। स्पिनर अमित मिश्रा ने डीसी के लिए 4 विकेट चटकाए, जिसमें रोहित शर्मा का महत्वपूर्ण भी शामिल है। सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा ने एमआई के लिए अच्छी शुरुआत करने का प्रयास किया था और 30 गेंद खेलते हुए 44 रन बनाए। अपनी इस पारी में रोहित ने 3 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी लगाए।

वहीं दूसरे ओर डीसी के युवा गेंदबाज आवेश खान ने दो विकेट चटकाए। आवेश ने एमआई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को विकेट लिया, जो 4 चौकों लगाकर 24 रन बना चुके थे और डीसी के लिए एक सिरदर्द साबित हो सकते हो सकते थे। उनकी अच्छी गेंदबाजी प्रदर्शन का उन्हें इनाम मिला और ये इनाम आया हिटमैन रोहित शर्मा की तरफ से। मैच खत्म होने के बाद आवेश की मांग पर रोहित ने उनकी जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ दिया। हर किसी तरह आवेश भी रोहित शर्मा की बल्लेबाजी के फैंस है।

दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला एसआरएच के खिलाफ 25 अप्रैल को चेन्नई के चेपॉक में खेलना है। वहीं मुंबई इंडियंस अपने मैच में पंजाब किंग्स से 23 अप्रैल को चेन्नई में भिड़ेगी।

ये भी पढ़ें – KKR vs CSK, IPL 2021, कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के हेड टू हेड आंकड़े, रिजल्ट, टीम के बारे में पूरी डिटेल्स