IPL 2021: SRH के लिए बड़ा झटका, Mitchell Marsh IPL 2021 से बाहर

IPL 2021: SRH के लिए बड़ा झटका, Mitchell Marsh IPL 2021 से बाहर
IPL 2021: SRH के लिए बड़ा झटका, Mitchell Marsh IPL 2021 से बाहर

IPL 2021-Sunrisers Hyderabad-IPL 2021: SRH के लिए बड़ा झटका, Mitchell Marsh IPL 2021 से बाहर: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श के IPL- 2021 से बाहर होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है। क्रिकेट वेबसाईट क्रिकबज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑल-राउंडर ने जैव-बुलबुले (बायोबबल) के अंदर लंबा समय बिताने में असमर्थता व्यक्त की और इसीलिए उन्होंने SRH (सनराइजर्स हैदराबाद) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को अपने निर्णय के बारे में सूचित कर दिया ।

आईपीएल के कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत, 29 वर्षीय ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर को सात-दिनों तक क्वारेंटाईन में गुजारना था और उसके बाद 50-दिन तक जैव-बुलबुले (बायोबबल) में रहना था, जो उन्हें बहुत ज्यादा ही प्रतिबंध वाला लगा।

वेबसाईट की रिपोर्ट के मुताबिक SRH ने इंग्लैंड के एक बल्लेबाज को अनुबंधित किया है जिसने भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: खिताबी हैट्रिक बनाने उतरेगा पांच बार का चैंपियन मुंबई, स्पिन विभाग है कमजोर पक्ष

मार्श को SRH ने 2020 की नीलामी में 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा था। हालांकि, चोटिल होने के बाद वह अधिकांश मैचों के लिए उपलब्ध नहीं थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में उनके SRH ने वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर को मार्श की जगह अनुबंधित कर लिया था।

उसके बाद से ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्श ने रिकवर किया है और हाल ही में न्यूजीलैंड में  T-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा भी थे । वे बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए भी खेल चुके हैं। मार्श ने 10 साल में आईपीएल में 21 मैच खेले हैं, और इसके पहले वो डेक्कन चार्जर्स और पुणे वारियर्स के लिए खेल चुके हैं।

इस बीच, SRH ने चेन्नई में अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू कर दिया है। हैदराबाद का पहला मैच 11 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से होगा।

IPL 2021 – SRH की टीम:

डेविड वार्नर (c), केन विलियमसन, जॉनी बेयरस्टॉ (wk), मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी (wk), रिद्धिमान साहा (wk), प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, विराट सिंह, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर , मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्दार्थ कौल, बासिल थम्पी, जगदीश सुचिथ, केदार जाधव, मुजीब-उर-रहमान

यह भी पढ़ें- IPL 2021: CSK आलराउंडर धोनी खेल को सुधारने में खिलाड़ियों की मदद करते हैं : मोईन अली