IPL 2021: खराब फॉर्म से जूझ रहे आंद्रे रसल के शराब के बोतल वाली तस्वीर हुई वायरल

IPL 2021: खराब फॉर्म से जूझ रहे आंद्रे रसल के शराब के बोतल वाली तस्वीर हुई वायरल

IPL 2021: खराब फॉर्म से जूझ रहे आंद्रे रसल के शराब के बोतल वाली तस्वीर हुई वायरल – कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसल इस सीजन भी अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर काफी परेशान रहे हैं. जारी सीजन में भी टीम मैंनेजमेंट इस धाकड़ बल्लेबाज पर अपना भरोसा नहीं दिखा रहा है. चेन्नई के खिलाफ 21 अप्रैल को हुए मैच में रसल ने 22 गेंदों में 54 रन की धमाकेदार पारी खेली थी लेकिन उस मैच में केकेआर का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप हुआ था जिस कारण से रसल को काफी ओवर बल्लेबाजी करने का मौका मिला लेकिन बावजूद इसके अभी भी कोलकाता की टीम रसल को निचले क्रम में बल्लेबाजी के लिए बुलाती है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद फैंस का Anthem Song- देखें VIDEO

वहीं रसल का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वो शराब की बोतल लिए हुए नजर आ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक और खराब प्रदर्शन के बाद केकेआर ऑलराउंडर ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों के साथ एक गुप्त संदेश साझा किया. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जहां उन्हें हाथ में एक ‘ओल्ड मॉन्क’ की बोतल पकड़े हुए देखा गया था और साथ में लिखा It’s ok to not be ‘ok.

इस सीजन की बात करे तो आपको बता दें कि इस सीजन अब तक रसल का बल्ला ज्यादा बोला नहीं है. पहले मैच में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ पांच रन बनाए थे. दूसरा मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुआ और उसमें उन्होंने केवल 9 रन बनाए थे. तीसरा मुकाबला विराट कोहली की टोली आरसीबी के खिलाफ हुआ था और उसमें उन्होंने 31 रनों का योगदान किया था

इस सीजन आईपीएल में 6 मैच खेलते हुए उन्होंने 118 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं. रसल के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने पहली बार 2012 में लीग खेली थी. उन्होंने आज तक 80 मैच खेले हैं जिसमें वे 1635 रन बना चुके हैं और 68 विकेट्स भी ले चुके हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आईपीएल करियर का बेस्ट बॉलिंग फिगर कायम किया था जो किसी भी केकेआर के गेंदबाज के मुकाबले सबसे बेहतर था. उन्होंने दो ओवर में 15 रन देकर पांच विकेट लिए थे. उन्होंने ये फिगर मुंबई के खिलाफ मैच में कायम किया था.

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस समय अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है. टीम के 6 मैचों में 4 अंक हैं.