RCB के खिलाफ मुकाबले में ब्रार बने सुपरस्टार… ‘गोल्डन ट्रायो’ को पवेलियन भेजा, खेली 25 रनों की नाबाद पारी

RCB के खिलाफ मुकाबले में ब्रार बने सुपरस्टार... 'गोल्डन ट्रायो' को पवेलियन भेजा, खेली 25 रनों की नाबाद पारी
RCB के खिलाफ मुकाबले में ब्रार बने सुपरस्टार... 'गोल्डन ट्रायो' को पवेलियन भेजा, खेली 25 रनों की नाबाद पारी

RCB के खिलाफ मुकाबले में ब्रार बने सुपरस्टार… ‘गोल्डन ट्रायो’ को पवेलियन भेजा, खेली 25 रनों की नाबाद पारी : आज पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की नाबाद 91 रनों की पारी, हरप्रीत ब्रार की 25 रनों की नाबाद पारी और 3/19 के बॉलिंग फिगर और क्रिस गेल की 46 रनों की धुंआधार पारी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से हरा दिया. ये मै शुक्रवार को अहमदाबा के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था.

राहुल और ब्रार की अंतिम ओवरों की साझेदारी के बल पर पंजाब ने 20 ओवर में 179 रन बनाए थे. आईपीएल 2021 का अपना पहला मैच खेल रहे हरप्रीत ने 17 गेंदों पर 25 रनों की नाबाद पारी खेली. फिर जब आरसीबी 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आई तो ब्रार ने अपने चार ओवर के स्पेल में 19 रन दिए और तीन सबसे बड़े विकेट लिए.

हरप्रीत ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को आउट कर दिया और 20 ओवर में आरसीबी को सिर्फ 145 रन बनाने दिया. ब्रार के पहले दो ओवर में कोहली ने आटैक किया. फिर बाद में वे 34 गेंदों पर 35 रन बना कर क्लीन बोल्ड हो गए. कोहली को आउट करने के बाद अगली ही गेंद पर उन्होंने मैक्सवेल को डक पर आउट किया. आरसीबी की पारी का 11वां ओवर डबल विकेट मेडन बन गया था.

यह भी पढ़ें- RCB के खिलाफ केएल राहुल का है एक अनोखा रिकॉर्ड, चैलेंजर्स का कभी नहीं बने शिकार!

इसके बाद सिर्फ बैंगलोर की आखिरी उम्मीद एबी डिविलियर्स ही थे. जिनके ब्रार ने अपने स्पेल के अखिरी ओवर में तीन रन पर आउट किया. उनका कैच कवर्स पर केएल राहुल ने पकड़ा था. ब्रार ने मिडल ओवर्स में गेंदबाजी कर चार ओवर में 19 रन देकर 3 सबसे अहम विकेट ले गए.